लाइव टीवी

नोएडा: जेनरेटर की बॉडी में शराब भरकर बिहार ले जाने की कोशिश में तस्कर गिरफ्तार
Patna News in Hindi

भाषा
Updated: October 17, 2019, 2:55 PM IST
नोएडा: जेनरेटर की बॉडी में शराब भरकर बिहार ले जाने की कोशिश में तस्कर गिरफ्तार
हाल के दिनों में पुलिस ने इसी प्रकार से शराब ले जाने वाले कई तस्करों को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि वे लोग जेनरेटर की खाली बॉडी में तस्करी की शराब भरकर उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार में ले जाते हैं, और वहां ऊंचे दामों पर बेचते हैं.

  • Share this:
नोएडा. नोएडा (Noida) पुलिस ने अवैध तरीके से बिहार (Bihar) ले जाई जा रही 90 पेटी शराब जब्त की. शराब जेनरेटर की बॉडी में भरकर ले जाई जा रही थी. पुलिस उपाधीक्षक नगर (DSP City) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सेक्टर 10 की लाल बत्ती के पास एक कैंटर को जांच के लिए रोका. कैंटर में जेनरेटर की दो बॉडी रखी हुई थीं. शक होने पर पुलिस ने जब जेनरेटर की बॉडी को चेक किया तो उसमें 90 पेटी अरुणाचल प्रदेश मार्का अंग्रेजी शराब मिली.

DSP ने बताया कि कैंटर में सवार संदीप पुत्र पवन कुमार निवासी नांगल खेड़ी पानीपत हरियाणा और नीतू पुत्र बृजपाल निवासी किरणमाला बागपत को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि बिहार में चल रही शराबबंदी की वजह से वहां पर शराब की बहुत मांग है.

उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार ले जाते हैं शराब
सीओ ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि वे लोग जेनरेटर की खाली बॉडी में तस्करी की शराब भरकर उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार में ले जाते हैं, और वहां ऊंचे दामों पर बेचते हैं. सीओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे अबतक सैकड़ों बार तस्करी की शराब बिहार में ले जाकर बेच चुके हैं.



हाल में कई तस्कर हुए हैं गिरफ्तार


पिछले हफ्ते भी ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से जेनरेटर की बॉडी में तस्करी की शराब भरकर बिहार ले जा रहे कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था. विगत एक माह के अंदर नोएडा पुलिस ने ऐसे कई तस्करों को गिरफ्तार किया है जो ट्रकों में पेंट के समान के नीचे, परचून के समान के नीचे छिपाकर और जेनरेटर की बॉडी में रखकर तस्करी की शराब बिहार लेकर जा रहे थे.

ये भी पढ़ें-

घर बेच US सिटिजन से की शादी, धोखा पर Actress ने रो-रोकर PM मोदी से लगाई गुहार

पटना में सुनहरे बालों वाली शातिर लड़की का खौफ, पलक झपकते ही लगा देती है चूना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 2:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading