दिल्ली में फिर पिटी पुलिस, इस बार सड़क पर थूकने से मना करने पर शराबियों ने आरक्षक से की मारपीट
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली में फिर पिटी पुलिस, इस बार सड़क पर थूकने से मना करने पर शराबियों ने आरक्षक से की मारपीट
पुलिस का दावा है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. (सांकेतिक चित्र)

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में पुलिस (Police) जवानों के साथ मारपीट का मामला लगातार सामने आ रहा है. इस बार मास्क न लगाने और सरेराह थूकने से मना करने पर पुलिस कर्मी से मारपीट की गई है.

  • Share this:
दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में पुलिस (Police) जवानों के साथ मारपीट का मामला लगातार सामने आ रहा है. इस बार मास्क न लगाने और सरेराह थूकने से मना करने पर पुलिस कर्मी को जमकर पीटा गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में चूर थे और उन्होंने पुलिस जवान के साथ मारपीट की. मामला नार्थ जिले के सिविल लाइन इलाके का है. जहा 1 जुलाई शाम करीब 7 बजे ड्यूटी पर तैनात आरक्षक पूरण मल ने तीन लड़कों को सड़क पर थूकने पर और मास्क न लगाने पर टोका तो तीनों लडके भड़क गए.

पुलिस के मुताबिक पहले तीनों आरोपियों की कुछ देर तक आरक्षक के साथ बहस हुई. इसके बाद अचानक तीनों लड़कों ने आरक्षक पूरण मल को पीटना शुरू कर दिया. खुद को घिरता देखे आरक्षक ने कंट्रोल रूम में फोन किया. फिर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनों आरोपी लड़को को गिरफ्तार किया.

दिल्ली के ही रहने वाले हैं आरोपी
पुलिस के मुताबिक तीनों लड़को की पहचान जितेन्द्र कुमार, अभिषेक और कुलदीप के रूप में हुई। तीनो दिल्ली के अलग अलग इलाको के रहने वाले हैं. मेडिकल जांच में सामने आया की तीनों शराब के नशे में थे. घटना के बाद से इलाके में पुलिस के हालात को लेकर फिर से सवाल उठने लगे हैं. कुछ दिन पहले भी दिल्ली में पुलिस कर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया था. अवैध कब्जा हटाने गई दिल्ली पुलिस के साथ मारपीट की गई थी. इसके बाद अब फिर सिविल लाइन पुलिस थाना इलाके में आरक्षक से मारपीट का मामला सामने आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading