अपना शहर चुनें

States

बड़ी खबर: ग्रेटर नोएडा में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़, 7 कॉल गर्ल समेत 18 गिरफ्तार

स्‍पा सेंटर में ग्राहक से 5000 से 6000 रुपये लिए जाते थे.
स्‍पा सेंटर में ग्राहक से 5000 से 6000 रुपये लिए जाते थे.

पुलिस (Police) ने ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में 18 लोगों की गिरफ्तार किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2020, 12:26 AM IST
  • Share this:
नोएडा. उत्‍तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में चल रहे देह व्यापार का थाना बीटा-2 पुलिस ने सोमवार को भंडाफोड़ किया और 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. सहायक पुलिस आयुक्त बृजनंदन राय की अगुवाई में पुलिस (Police) ने सोमवार शाम संबंधित स्पा सेंटर पर छापा मारा और वहां से 11 पुरुषों व सात महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया.

ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म स्थित चल रहा था धंधा
पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि जगत फार्म स्थित एक स्पा सेंटर में देह व्यापार का अड्डा चल रहा है. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त के नेतृत्व में एक पुलिस टीम बनाई गई और सोमवार शाम स्पा सेंटर पर छापा मारा गया. सिंह ने बताया कि मौके से पुलिस ने 11 पुरुषों (ग्राहक) और सात महिलाओं (कॉल गर्ल) को गिरफ्तार किया है.





ग्राहकों से होती थी इतनी वसूली
इस मामले पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बड़ा खुलासा करते कहा,' पूछताछ के दौरान पता चला है कि लड़कियां प्रति ग्राहक 5000 से 6000 हजार रुपये वसूल करती थीं. इनके पास से 18 मोबाइल, लैपटॉप, 114019 रुपये, 2 डीवीआर( DVR), रजिस्टर और ग्राहक फार्म के अलावा आभूषण व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अधिकारी ने कहा कि फोन व लैपटॉप में ग्राहकों का डाटा संकलित है और जांच के दौरान पता चला है कि संबंधित स्पा सेंटर में कुछ सफेदपोश लोग भी ग्राहक के रूप में आते थे. पुलिस उन सभी लोगों का ब्योरा एकत्र कर रही है. जल्द ही इस मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज