Assembly Banner 2021

दिल्ली पुलिस का दावा- सीएम अरविंद केजरीवाल की Z+ सुरक्षा में कोई बदलाव नहीं

सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर पुलिस का बड़ा बयान. (ANI)

सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर पुलिस का बड़ा बयान. (ANI)

दिल्ली पुलिस  (Delhi Police) ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 10:40 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की सुरक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि सेक्यूरिटी में लगे कमांडो को गृह मंत्रालय ने हटा दिया है. अब इस मुद्दे पर दिल्ली पुलिस ने अपनी सफाई दी है.  दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पीआरओ चिन्मय बिस्वाल का कहना है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को दी किया गया जेड प्लस (Z+ Security) सुरक्षा कोई बदलाव नहीं किया गया है. मुख्यमंत्री को उन्हें प्रदान किए जाने वाले सुरक्षाकर्मियों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है.

दिल्ली पुलिस पीआरओ चिन्मय बिस्वाल का कहना है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली पुलिस द्वारा जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है जिसमें 47 प्लेनक्लोथ सुरक्षाकर्मी और 16 वर्दीधारी सीआरपीएफ कर्मी के रूप में पायलट, एस्कॉर्ट, क्लोज प्रोटेक्शन टीम, होमगार्ड, स्पॉटर, सर्च एंड फ्रिस्किंग स्टाफ आदि शामिल हैं.

उपचुनाव की तैयारी



दिल्ली में 28 फरवरी को दिल्ली नगर निगम की 5 सीटों पर मतदान होने जा रहा है. उप-चुनाव में 5 सीटों पर होने वाले उप-चुनाव  में दिल्ली की तीनों ही बड़ी पार्टियों ने पूरी ताकत चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंके हुए हैं. भाजपाऔर आम आदमी पार्टी  जहां अपने वर्चस्व को कायम करने की पुरजोर कोशिश में जुटी हुई है. वहीं, कांग्रेस पार्टी अपने वजूद को बचाने की हरसंभव कोशिश में है. चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में आते हुए अब आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पूरी ताकत झोंकी हुई है.
ये भी पढ़ें: हाईकोर्ट का फैसला: बद्रीनाथ हाईवे से 2 महीने में हटेगा अतिक्रमणका, पहले होगी दस्तावेज की जांच

अब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  ने भी अब इन पांच ‌‍वार्डों को कवर करने के लिए अलग-अलग रोड शो करने की शुरुआत कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज