• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली में हुए दंगों पर पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने जताया दुख, जानें क्या कहा 

दिल्ली में हुए दंगों पर पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने जताया दुख, जानें क्या कहा 

दिल्ली में हुए दंगों को लेकर राकेश अस्थाना ने बड़ा बयान दिया है.

दिल्ली में हुए दंगों को लेकर राकेश अस्थाना ने बड़ा बयान दिया है.

 Delhi News: पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना (Police Commissioner Rakesh Asthana) ने कहा कि कोई समाज खराब नहीं होता. अशांति फैलाने वाले लोगों को पहचानें और कानून के सामने लाएं.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली जैसे शहर में दंगों (Delhi Violence 2022) की बात को लेकर पुलिस कमिश्नर ने दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली जैसे शहर में दंगे हुए, मुझे दुख हुआ. पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना (Delhi Police Commissioner Rakesh Asthana) नार्थ ईस्ट दिल्ली जिले के कार्यक्रम उम्मीद में पुलिस और स्थानीय लोगों को सम्बोधित करते हुए बोल रहे थे. उनका कहना था कि कोई समाज खराब नहीं होता. समाज में ऐसे लोगों को पहचानें. उन्हें कानून के सामने लाकर सजा दिलवाएं. ऐसा प्रोग्रम ही आप को एकता के सूत्र में लाएगा. उम्मीद के साथ-साथ समाज में एक दूसरे का विश्वास भी हम लोगों को जीतना चाहिए. विश्वास आप तभी जीत सकते हैं जब आप एक साथ मिलकर काम करें.

पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा कि दिल्ली पुलिस की प्राथमिक जवाबदेही होती है कि इलाके में शांति बनाए रखें. आम आदमी की जिंदगी में खुशहाली से समाज ऐसा होना चाहिए कि जहां पुलिस की जरूरत ही ना हो. पुलिस की जरूरत तब हो जब किसी के पास कोई उपाय ही ना हो.

पुलिस कमिश्नर ने अच्छी लीडरशिप का दिलाया भरोसा

पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने कहा कि दिल्ली को ऐसा बनाएं कि यहां पर टूरिस्ट बाहर से आए. यहां पर मिलकर लोग अच्छा महसूस करें. यह बड़ा कठिन काम नहीं है. यह सब हो सकता है. आप लोग आसानी से काम कर सकते हैं. हम लोग मिलकर यह करेंगे. राकेश अस्थाना ने कहा,’मैं आप सभी को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि दिल्ली पुलिस का लीडर होने के नाते मैं विश्वास दिलाता हूं कि इस तरह के सामाजिक कार्यक्रमों में जिससे हमारे देश की एकता अखंडता बढ़ती है, ऐसे कार्यक्रमों में हम आपका साथ देने में कभी पीछे नहीं हटेंगे और जो सामाजिक सौहार्द है उस में पुलिस की भूमिका के लिए पूरा सहयोग करेंगे.

कमिश्नर ने किया था बड़ा बदलाव

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज