Spa Center में काम करने वाली महिला को सैलरी मांगना पड़ा महंगा, मालकिन ने कुत्‍ते से कटवाया
Delhi-Ncr News in Hindi

Spa Center में काम करने वाली महिला को सैलरी मांगना पड़ा महंगा, मालकिन ने कुत्‍ते से कटवाया
दिल्ली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने में 20 दिन का समय लगा. (सांकेतिक फोटो)

सपना नाम की महिला इंदु आयुर्वेदिक स्पा सेंटर (Indu Ayurvedic Spa Center) में काम करती थी, लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के कारण स्‍पा बंद हो गया तो वह अपनी मालकिन से सैलरी मांगने पहुंच गयी. स्‍पा सेंटर की मालकिन ने ना सिर्फ उसके साथ मारपीट की बल्कि अपना कुत्‍ता भी छोड़ उसके ऊपर दिया.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में इंदु आयुर्वेदिक स्पा सेंटर (Indu Ayurvedic Spa Center) में काम करने वाली महिला स्टाफ को अपनी सैलरी मांगना महंगा पड़ गया. जी हां, उसे सैलरी तो नहीं मिली, लेकिन इसके बदले स्पा सेंटर की मालकिन ने ना केवल उसके साथ मारपीट की बल्कि अपना कुत्ते महिला पर छोड़ दिया. कुत्ते ने महिला के चेहरे को काट कर खराब कर दिया. जबकि सैलरी मांगने वाली महिला के चेहरे पर 15 टांके लगे हैं. यही नहीं, उसके दो दांत भी टूट गए हैं. इस मामले में दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने 20 दिन बाद मुकदमा दर्ज किया.

20 दिन बाद दर्ज हुआ मुकदमा
हैरानी की बात ये है कि दिल्ली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने में 20 दिन का वक़्त लग गया यानी 11 जून को ये घटना घटी और 2 जुलाई को पुलिस ने लोकल विधायक और एक एनजीओ के हस्तक्षेप के बाद मालवीयनगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. जबकि इस मामले में पुलिस ने अब तक आरोपी महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

ये भी पढ़ें- दिल्‍ली में COVID-19 मामले एक लाख के पार, केजरीवाल बोले- घबराने की जरूरत नहीं
जानिए पूरा मामला


ये घटना सपना नाम की महिला के साथ घटी है. सपना जनवरी से मार्च (लॉकडाउन शरू होने) तक इंदु आयुर्वेदिक स्पा सेंटर में काम करती थी. इसके बाद करीब डेढ़ महीने तक काम बंद होने के बाद सपना अपनी मालकिन निकिता से सैलरी मांगती रही, लेकिन निकिता बार बार टालमटोल करती रही. वहीं, 11 जून को जब महिला फिर से स्पा सेंटर सैलरी मांगने के लिए पहुंची तो मालकिन ने ना सिर्फ मारपीटा बल्कि महिला पर कुत्ता छोड़ दिया. उसके पालतू कुत्ते ने सपना को बुरी तरह से काट डाला. यही नहीं, शुरुआत में लोकल अस्पताल वालों ने भी महिला का इलाज़ करने से मना कर दिया. यही नहीं, पुलिस को भी फ़ोन किया गया लेकिन किसी ने सपना की मदद तक नहीं की. आखिरकार पीड़ि‍त महिला सपना का एम्‍स में इलाज हुआ और उसके चेहरे पर 15 टांके लगे. जबकि मारपीट में उसके दो दांत भी टूट गए है. इस मामले में में इंदु आयुर्वेदिक स्पा सेंटर की मालकिन से सम्पर्क करने की कोशिश की, लेकिन वो फिलहाल अपना ठिकाना बदल चुकी है. वहीं, पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading