• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • गुरुग्राम के आधा दर्जन नाइट क्‍लबों का लाइसेंस कैंसल करने की सिफारिश

गुरुग्राम के आधा दर्जन नाइट क्‍लबों का लाइसेंस कैंसल करने की सिफारिश

सां‍केतिक तस्‍वीर.

सां‍केतिक तस्‍वीर.

गुरुग्राम पुलिस ने एक्साइज विभाग को ऐसे करीब आधा दर्जन नाइट क्लबों का लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश भेजी है, जो एंजॉय के नाम पर जिस्मफरोशी का गंदा धंधा करते थे.

  • Share this:
हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम की पुलिस ने नाइट क्लबों में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे को रोकने के लिए एक्साइज विभाग को करीब आधा दर्जन नाइट क्लबों के लाइसेंस को रद्द करने की सिफारिश भेजी है. हाल में पुलिस ने क्लब के अंदर चल रहे हैं जिस्मफरोशी के धंधों पर रेड कर लड़कियों सहित क्लबों के मालिकों को भी अरेस्ट किया था.

गुरुग्राम का नाइट लाइफ रोड माने जाने वाले एमजी रोड पर अब नाइट क्लबों की गुडांगर्दी को खत्म करने के लिए गुरुग्राम पुलिस ने कमर कसनी शुरू कर दी है. साथ ही एक्साइज विभाग को ऐसे करीब आधा दर्जन नाइट क्लबों का लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश भेजी है, जो एंजॉय के नाम पर जिस्मफरोशी का गंदा धंधा करते थे. पुलिस को उम्मीद है कि शहर की बदनामी रोकने और सुरक्षा के साथ लॉ एंड ऑर्डर के हालात को कंट्रोल करने के लिए एक्साइज विभाग इन नाइट क्लबों का लाइसेंस रद्द कर देगा.

इसके साथ ही गुरुग्राम पुलिस ने पूरे एमजी रोड पर नकेल कसने के लिए भी प्लान तैयार किया है ताकि इसे जिस्म की मंडी बनने से रोका जा सके. गुरुग्राम के एमजी रोड पर जिस्म के सौदागर खुलेआम मिल जाते हैं और अब इन्हें दबोचने के लिए पुलिस ने सिविल ड्रेस में महिला और पुरुषों को तैनात किया है. पुलिस की पैनी नजर और तैनाती न केवल गुरुग्राम के एमजी रोड पर बल्कि पब और बारों के अंदर भी होगी और हर गतिविधि पर नजर रखेगी.

बहरहाल गुरुग्राम पुलिस जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़े दर्जनभर से ज्यादा लोगों को पिछले एक महीने में अरेस्ट कर चुकी है. उसका दावा है कि अब किसी भी सूरत में एमजी रोड को बदनाम गली नहीं बनने देंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज