होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /यौन शोषण करने के आरोप में गुरुग्राम का थाना प्रभारी गिरफ्तार

यौन शोषण करने के आरोप में गुरुग्राम का थाना प्रभारी गिरफ्तार

महिला का यौन शोषण करने के आरोप में गुरुग्राम का थाना प्रभारी गिरफ्तार. (फाइल फोटो)

महिला का यौन शोषण करने के आरोप में गुरुग्राम का थाना प्रभारी गिरफ्तार. (फाइल फोटो)

मुकदमे में मदद करने के बहाने एक महिला का कथित तौर पर यौन शोषण करने और उसका अश्लील वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी देने ...अधिक पढ़ें

    मुकदमे में मदद करने के बहाने एक महिला का कथित तौर पर यौन शोषण करने और उसका अश्लील वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया था. मामले में गुरुग्राम जिले के गुरुग्राम थाने के प्रभारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद इस सिलसिले में सदर थाना गुरुग्राम के थाना प्रभारी दलबीर के खिलाफ यौन शोषण, आईटी एक्ट समेत संबद्ध कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि पीड़िता ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए गुरुग्राम सदर थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत दी थी. इसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी थाना प्रभारी को अदालत में पेश किया है. अदालत ने आरोपी को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया.

    गौरतलब है कि उचाना थाना क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह गुरुग्राम की कंपनी में काम करती है. उसका पति के साथ विवाद चल रहा है. लगभग तीन माह पहले दलबीर से उनका संपर्क हुआ था. विवाद में सहायता का झांसा देकर दलबीर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक दलबीर ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण किया.

    ये भी पढ़ें - 

    Tags: Haryana news, Sexual Abuse

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें