लाइव टीवी

डांसर सपना चौधरी की SUV का हुआ एक्सीडेंट, गुरुग्राम पुलिस ने जांच में शामिल होने को कहा

Dharmbir Sharma | News18 Haryana
Updated: January 4, 2020, 10:49 AM IST
डांसर सपना चौधरी की SUV का हुआ एक्सीडेंट, गुरुग्राम पुलिस ने जांच में शामिल होने को कहा
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को सड़क दुर्घटना की जांच में शामिल होने को कहा गया है. (फाइल फोटो)

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की एसयूवी गाड़ी का क्रिसमस की रात को गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक फ्लाइओवर के पास एक्सीडेंट (Accident) हो गया था. पुलिस ने उन्हें इसकी जांच में शामिल होने को कहा है

  • Share this:
गुरुग्राम. क्रिसमस (Christmas) की रात हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की कार का एक्सीडेंट (Accident) हो गया था. गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने सपना चौधरी को इसकी जांच में शामिल होने को कहा है. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में सपना चौधरी का वाहन भी शामिल था. सपना चौधरी की एसयूवी गाड़ी ने 25 और 26 दिसंबर की दरम्यानी रात को गुरुग्राम (गुड़गांव) के हीरो होंडा चौक (Hero Honda Chowk) फ्लाईओवर के नीचे एक मिनी ट्रक को गलत तरीके से ओवरटेक किया था. इस दौरान ट्रक ने सपना की एसयूवी को पीछे से टक्कर मार दी थी. उस समय पुलिस यह पता नहीं लगा सकी थी कि सपना चौधरी गाड़ी में सवार थीं या नहीं. ट्रक चालक द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद एसयूवी वाहन के मालिक का पता चला. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

क्रिसमस की रात सोहना रोड पर हुआ था एक्सीडेंट

दरअसल हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की कार का क्रिसमस की रात को एक्सीडेंट हो गया था. दुर्घटना में सपना की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. गुरुग्राम के सोहना रोड पर सपना की एसयूवी गाड़ी को एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी थी. बाद में सपना ने बताया था कि जिस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था, उस दौरान वो उसमें मौजूद नहीं थीं. हालांकि वो वाहन उन्हीं का है.



गुरुग्राम सदन थाने के एसएचओ बी कुमार ने कहा कि तथ्यों के सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मिनी ट्रक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और इसकी गहनता से जांच कर रही है.ये भी पढ़ें- BJP-JJP की सरकार ने 50 दिन में दी जनता को कई सौगातें : नैना चौटाला

पंचकूला हिंसा मामला: राम रहीम के खिलाफ एक और याचिका दाखिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 8:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर