• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • सत्येंद्र जैन के घर का पानी काटने जेसीबी लेकर पहुंचे BJP कार्यकर्ता, जमकर बवाल

सत्येंद्र जैन के घर का पानी काटने जेसीबी लेकर पहुंचे BJP कार्यकर्ता, जमकर बवाल

सत्येंद्र जैन के घर से बीजेपी कार्यकर्ताओं को दूर रखने के लिए पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल.

सत्येंद्र जैन के घर से बीजेपी कार्यकर्ताओं को दूर रखने के लिए पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल.

Delhi News: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की जनता के लिए अगर पानी नहीं है, तो आपको भी पानी का अधिकार नहीं है. इसलिए दिल्ली के जलमंत्री सत्येंद्र जैन के घर का पानी काटेंगे और भविष्य में सीएम के घर का भी पानी काटेंगे.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर बीजेपी ने दिल्ली के जलमंत्री सत्येंद्र जैन के आवास के बाहर प्रोटेस्ट किया. सतेंद्र जैन के सिविल लाइन स्थित सरकारी आवास का पानी कनेक्शन काटने के लिए प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता जेसीबी मशीन लेकर पहुंचे. जैन के आवास की तरफ जाने वाले रास्ते पर पुलिस ने कई स्तर की बेरिकेडिंग की हुई थी. लगातार आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा. विरोध स्वरूप जेसीबी पर चढ़े बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़क के एक हिस्से को खोद डाला.

भविष्य में सीएम के घर का भी पानी काटेंगे : आदेश गुप्ता

जेसीबी पर चढ़कर प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने पानी के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार को घेरते हुए कहा कि दिल्ली की जनता प्यासी है और सीएम केजरीवाल पोलिटिकल टूरिजम कर रहे हैं. दिल्ली की जनता के लिए अगर पानी नहीं है, तो आपको भी पानी का अधिकार नहीं है. इसलिए दिल्ली के जलमंत्री सत्येंद्र जैन के घर का पानी काटेंगे और भविष्य में सीएम के घर का भी पानी काटेंगे. दिल्ली सरकार के हरियाणा पर आरोप लगाए जाने को लेकर आदेश गुप्ता ने आगे कहा कि नाच ना आवे, आंगन टेढ़ा. बीजेपी समस्या उठा रही है. जलबोर्ड और दिल्ली सरकार आपकी है. हरियाणा ने 7 सालों में 140 mgd पानी ज़्यादा दिया है.

खट्टर के घर के सामने बीजेपी करे अनशन : राघव चड्ढा

पानी को लेकर बीजेपी के प्रदर्शन पर जलबोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने कहा कि खट्टर साहब हरियाणा के मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता की वजह से यहां जलसंकट देखने को मिल रहा है. यमुना नदी के सूखने के कारण हम लोगों के घरों तक पानी कैसे पहुंचाएंगे. हम हरियाणा से कोई खैरात नहीं मांग रहे, कोई भीख नहीं मांग रहे. जो सुप्रीम कोर्ट द्वारा तय किया गया है कि इतना पानी रोजाना दिल्ली को देना है, तो उसमें भी 120 एमजीडी पानी अगर आप रोक लेंगे तो हम जनता को कैसे पानी देंगे. अगर वास्तव में बीजेपी वाले दिल्ली के लोगों के हक की लड़ाई लड़ना चाहते हैं तो उन्हें खट्टर साहब के घर के बाहर बैठकर अनशन करना चाहिए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज