• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, 'जो जिम्मेदारी पार्टी हाईकमान देगी, उसे निभाना चाहता हूं'

टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, 'जो जिम्मेदारी पार्टी हाईकमान देगी, उसे निभाना चाहता हूं'

छत्तीसगढ़ में ढाई साल सीएम की चर्चाओं के बीच टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान. (ANI)

छत्तीसगढ़ में ढाई साल सीएम की चर्चाओं के बीच टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान. (ANI)

Bhupesh Baghel v/s TS Singhdeo: टीएस सिंहदेव ने कहा कि ढाई साल मुख्यमंत्री की बात तो पार्टी (Congress) ने कभी नहीं कही है. पार्टी में किसको क्या काम करना है, ये हाईकमान तय करता हैं.

  • Share this:

    दिल्ली. छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) में खींचतान जारी है. माना जा रहा है कि ढाई साल बाद भी मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं बदलने पर सूबे के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) नाराज हैं. इसी बीच मुख्यमंत्री पद के दूसरे दावेदार टीएस सिंहदेव ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि ढाई साल मुख्यमंत्री की बात तो पार्टी ने कभी नहीं कही है. ये बात मीडिया की कयासबाजी है. टीएस सिंहदेव ने तो यहां तक कह दिया कि जो जिम्मेदारी पार्टी हाईकमान देगी, उसको निभाना चाहता हूं.

    छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने कहा, “पार्टी में किसको क्या काम करना है, ये हाईकमान तय करता है. क्या कोई व्यक्ति टीम में खेलता है तो क्या कप्तान बनने का नहीं सोच सकता? कोई बनने की बात नहीं है, जो जिम्मेदारी मिले उसको निभाने की है. क्या भूपेश बघेल पचास साल, दस साल या दो साल भी सीएम रह सकते हैं? यह तय नहीं है. जो जिम्मेदारी पार्टी हाईकमान देगा, उसको निभाना चाहता हूं.”

    इससे पहले बुधवार को दो दिवसीय दिल्ली दौरे से रायपुर लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने एक बयान में कहा था, “जब तक (सोनिया गांधी और राहुल गांधी) का आदेश है मैं इस (मुख्यमंत्री) पद पर हूं. जब वो कहेंगे इस इस्तीफा दे दूंगा.”

    इसी बीच खबर आ रही है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को फिर से दिल्ली आएंगे. कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात करेंगे. बीते मंगलवार को राहुल गांधी ने भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव और पीएल पुनिया के साथ लगभग 3 घंटे मंथन किया था. हालांकि, इस मीटिंग के बाद किसी फैसले की घोषणा नहीं हुई. बैठक के बाद सभी नेताओं ने छत्तीसगढ़ पर चर्चा की बात कही. सूत्रों के मुताबिक बैठक के बाद पार्टी ने कई विकल्पों पर चर्चा शुरू कर दी है. फैसला सोनिया गांधी लेंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज