Assembly Banner 2021

500 से ज्‍यादा महिलाओं को भेजा अश्‍लील फोटो और वीडियो, कहता था- मैं आपके साथ सेक्‍स करना चाहता हूं

आरोपी शख्‍स को गाजियाबाद पुलिस ने रोहतक से गिरफ्तार किया है. (ANI)

आरोपी शख्‍स को गाजियाबाद पुलिस ने रोहतक से गिरफ्तार किया है. (ANI)

गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने रविवार को आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी हरियाणा के रोहतक का रहने वाला बताया जा रहा है. उसने कई राज्‍यों की महिलाओं को अश्‍लील मैसेज किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 9:31 AM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाने के लिए मैसेज (Message) भेजा करता था. अभी तक वह सैकड़ों महिलाओं को अश्लील मैसेज और फोटो भेज चुका है. अब पुलिस आरोपी शख्स से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद पुलिस ने रविवार को आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी हरियाणा के रोहतक का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने उसे रोहतक से ही गिरफ्तार किया है. गाजियाबाद सीओ (सिटी) अभय कुमार ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी महिलाओं को अश्लील संदेश भेजा करता था. उसने अभी तक कई राज्यों में 500 से अधिक महिलाओं को अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेजे हैं. वह उन महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने की इच्‍छा जाहिर करता था.





इंटरनेट और मैसेज के जरिये अश्‍लील मैसेज भेजना या किसी को परेशान करने पर कानून के तहत सजा का प्रावधान है. ऐसे मामलों में साइबर कानून से जुड़े प्रावधानों के तहत कार्रवाई की व्‍यवस्‍था की गई है. पिछले कुछ वर्षों से साइबर अपराध के मामलों में काफी वृद्धि हुई है. पुलिस भी ऐसे मामलों को गंभीरता से लेती है. बढ़ते मामलों से निपटने के लिए पुलिस विभाग में साइबर सेल का भी गठन किया गया है, जो ऐसे मामलों से निपटता है.
दो बदमाश को शनिवार देर रात गिरफ्तार किया
बता दें कि इधर दिल्ली-एनसीआर में अपराध के मामले बढ़ गए हैं. बीते शनिवार को जनपद गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था. इनके पास से पुलिस ने 25 हजार रुपए नकद, दो तमंचा, कारतूस तथा एक कार बरामद किया था. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने शनिवार की रात को छलेरा गांव के पास चेकिंग कर रही थी, तभी एक कार वहां आयी. कार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो कार चालक, कार के साथ वहां से भाग गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज