Kisan andolan- राकेश टिकैत को भेजे जा रहे हैं अश्‍लील वीडियो, जानें क्‍या की जा रही है डिमांड?

गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

भारतीय किसान यूनियन (Bharatiya Kisan Union) के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता (National Spokesperson) राकेश टिकैत को व्‍हाट्सएप नंबर से अश्‍लील वीडियो भेजे जा रहे हैं.

  • Share this:

गाजियाबाद. भारतीय किसान यूनियन (Bharatiya Kisan Union) के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता (National Spokesperson) राकेश टिकैत को व्‍हाट्सएप (Whatsapp) नंबर से अश्‍लील वीडियो भेजे जा रहे हैं. इन अश्‍लील वीडियो (Porn videos) के एवज में टिकैत से 11000 हजार की मांग की जा रही है. किसान यूनियन ने इस संबंध में कौशांबी थाने में शिकायत दे दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि राकेश टिकैत को पूर्व में भी जाने से मारने की धमकी दी जा चुकी है.

भारतीय किसान यूनियन के संगठन प्रभारी जय कुमार की ओर से कौशांबी थाने में इस संबंध में शिकायत दी गई है. शिकायत के आधार पर राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. साथ ही, अलग-अलग चार नंबरों से उन्‍हें अश्‍लील मैसेज भेजे जा रहे हैं. मैसेज भेजने वाले ने इसके बदले में 11000 रुपए की मांग की है.

इस संबंध में एसपी सिटी सेकेंड ज्ञानेन्‍द्र सिंह बताते हैं कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सर्विलांस टीम को सौंप दी है. जल्‍द ही धमकी देने वाले को गिरफ्तार किया जाएगा. गौरतलब है कि इसके पहले राकेश टिकैत को दो बार फोन पर धमकी मिल चुकी है. पहली बार धमकी देने वाला बिहार में गिरफ्तार हुआ था, जबकि दूसरी बार धमकी देने वाला अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है. यह तीसरा मामला है जब राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी मिली है और अश्‍लील वीडियो भेजे जा रहे हैं. इससे पूर्व राकेश टिकैत के नाम से फेसबुक अकाउंट बनाकर अश्‍लील फोटो डालने का मामला भी सामने आ चुका है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज