• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली में पोस्टर वारः अब लिखा- पानी के सैंपल फेल, केजरीवाल को भेजो जेल

दिल्ली में पोस्टर वारः अब लिखा- पानी के सैंपल फेल, केजरीवाल को भेजो जेल

पोस्टर पर सीएम अरविंद केजरीवाल के पांच साल के काम की तुलना में गौतम गंभीर के पांच महीने के काम गिनाए गए हैं.

पोस्टर पर सीएम अरविंद केजरीवाल के पांच साल के काम की तुलना में गौतम गंभीर के पांच महीने के काम गिनाए गए हैं.

बीजेपी (BJP) सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के खिलाफ आईटीओ (ITO) के पास पोस्टर लगने के दो दिन बाद अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के विरोध में पर्चे लगे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. राजधानी में ‌इन दिनों पोस्टर वार चल पड़ा है. पहले बीजेपी (BJP) सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को लेकर आईटीओ (ITO) के आसपास के क्षेत्रों में पोस्टर लगाए गए थे और अब दिल्ली (Delhi) सचिवालय के पास सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के खिलाफ पोस्टर (Poster) लगाए गए हैं. पोस्टर पर लिखा है 'पानी के सैंपल फेल, अरविंद केजरीवाल को भेजो जेल'. इसके साथ ही पांच महीने बनाम पांच साल के काम का ब्यौरा मांगा गया है. पोस्टर पर गंभीर के पांच महीने के कामों को गिनाया गया है.

    पहले बताया था गंभीर को 'लापता'
    इससे पहले रविवार को आईटीओ क्षेत्र में ही गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर लगे थे. गंभीर के प्रदूषण को लेकर संसदीय दल की बैठक में नहीं पहुंचने के बाद विपक्ष ने भी उन्हें घेरा था. गंभीर के खिलाफ लगाए गए पोस्टर पर लिखा था कि ये कई दिनों से लापता हैं, आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते दिखे थे, पूरी दिल्ली इन्हें ढूंढ़ रही है.

    पोस्टर में सांसद गौतम गंभीर के पांच सालों के काम का पूरा ब्यौरा दिया गया है.


    खराब पानी को लेकर घिरती जा रही सरकार
    गौरतलब है कि भारतीय मानक ब्यूरो ने पीने के पानी को लेकर बड़ा खुलासा किया था. बीआईएस ने दिल्ली सहित 20 राज्यों के कई शहरों के पानी की गुणवत्ता की जांच के बाद शनिवार को एक रिपोर्ट जारी की थी. इसमें बताया गया था कि दिल्ली का पानी सबसे प्रदूषित है. रिपोर्ट में साफ पानी के मामले में मुंबई पहले नंबर, हैदराबाद दूसरे नंबर और भुवनेश्वर तीसरे नंबर पर रहा. इसके बाद से ही विपक्ष लगातार अरविंद केजरीवाल सरकार को घेर रहा है. इस रिपोर्ट के आने के बाद सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि आपने दिल्ली की जनता को पानी फ्री दिया लेकिन उसमें भी जहर मिला दिया.

    ये भी पढ़ेंः दिल्ली में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज