लाइव टीवी

प्रशांत किशोर का ट्वीट, कहा- दिल्ली में 8 फरवरी को EVM तो प्यार से ही दबेगा
Patna News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 27, 2020, 1:57 PM IST
प्रशांत किशोर का ट्वीट, कहा- दिल्ली में 8 फरवरी को EVM तो प्यार से ही दबेगा
जनता दल यूनाइटेड के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर. (फाइल फोटो)

जेडीयू नेता प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने दिल्‍ली विधानसभा चुनाव को लेकर किए गए ट्वीट में लिखा कि 8 फरवरी को दिल्ली में ईवीएम (EVM) का बटन तो प्यार से ही दबेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2020, 1:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जेडीयू के उपाध्‍यक्ष प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने सोमवार को दिल्‍ली चुनाव को लेकर ट्वीट किया है. उन्‍होंने लिखा कि 8 फरवरी को दिल्ली में ईवीएम (EVM) का बटन तो प्यार से ही दबेगा. उन्होंने कहा कि जोर का झटका धीरे से लगना चाहिए, ताकि आपसी भाईचारा और सौहार्द खतरे में न पड़े. आपको बता दें कि दिल्ली में जेडीयू और बीजेपी गठबंधन सहयोगी के तौर पर चुनाव लड़ रही है. बीजेपी ने जेडीयू को इस चुनाव में दो सीटें दी हैं. दिल्ली के पूर्वांचली आबादी वाले बुराड़ी और संगम विहार विधानसभा सीट गठबंधन सहयोगी के तौर पर नीतीश की पार्टी जेडीयू को मिला है.



अमित शाह ने दिया था यह बयान
बता दें कि बीजेपी के नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि आप ईवीएम इतने गुस्से के साथ दबाना कि बटन यहां बाबरपुर में दबे, करंट शाहीन बाग के अंदर लगे. आपको बता दें कि दिल्ली में 2020 का विधानसभा चुनाव 8 फरवरी को होने जा रहा है. इस चुनाव का परिणाम 11 फरवरी को आएगा.AAP और BJP के बीच माना जा रहा मुख्य मुकाबला
दिल्ली विधानसभा के इस चुनाव में मुख्य मुकाबला बीजेपी और आप के बीच माना जा रहा है. लेकिन, कांग्रेस भी अपने दिग्गज नेताओं को चुनावी मैदान में उतार चुकी है. इस चुनाव में आम आदमी पार्टी काम के भरोसे चुनाव जीतने की बात कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी को मोदी मैजिक पर पूरा भरोसा है.

साल 2015 के चुनाव में AAP पड़ी थी सब पर भारी
दिल्ली विधानसभा के 2015 के चुनाव में आप को अपार जनसमर्थन मिला था. इस चुनाव में आप के खाते में 67 और बीजेपी को 3 सीटों पर जीत मिली थी. 22 फरवरी को दिल्ली विधानसभा के वर्तमान सत्र खत्म होगा. इससे पहले यहां नये सरकार का भी गठन भी हो जायेगा.

ये भी पढ़ें: 

NRC सर्वेक्षणकर्ता समझकर गांववालों ने रिसर्च टीम को बंधक बनाया

PK के ट्वीट पर BJP बोली- अपनी TRP बढ़ा रहे, कांग्रेस ने मोदी से मांगा इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 12:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर