लाइव टीवी

सचिन पायलट को राजस्थान का सीएम बनाने के लिए युवाओं ने गुरुग्राम में किया हवन
Delhi-Ncr News in Hindi

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: December 14, 2018, 4:15 PM IST
सचिन पायलट को राजस्थान का सीएम बनाने के लिए युवाओं ने गुरुग्राम में किया हवन
हवन करते युवा

साथ ही गुरुग्राम में गुर्जर समाज के लोगों ने कहा कि अगर सचिन पायलट को इस बार सीएम नहीं बनाया गया तो वह जान तक भी दे देंगे.

  • Share this:
देश भर की निगाहें जहां राजस्थान के सीएम पद को लेकर कांग्रेस के आलाकमान पर टिकी हुई है तो वहीं अब हरियाणा के युवाओं ने भी सचिन पायलट को समर्थन देना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में गुरुग्राम में युवाओं ने हवन किया और सचिन पायलट को आलाकमान से सीएम बनाने की मांग के साथ ही चेतावनी भी दी कि अगर राजस्थान में सचिन को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया उसका खामियाजा कांग्रेस को आने वाले चुनावों में भुगतना पड़ेगा.

साथ ही  गुरुग्राम में गुर्जर समाज के लोगों ने कहा कि अगर सचिन पायलट को इस बार सीएम नहीं बनाया गया तो वह जान तक भी दे देंगे. उन्होंने कहा गुर्जर समाज के साथ-साथ 36 बिरादरी से अपील करेंगे कि जिस युवा ने कांग्रेस के लिए दिन रात एक कर कांग्रेस पार्टी को सत्ता तक पहुंचाया उसी युवा के साथ आज कांग्रेस पार्टी धोखा कर रही है. इसलिए कांग्रेस पार्टी जिंदगी को वोट ना करने की अपील भी करेंगे.

CM बनाने की मांग पर पायलट समर्थक हुए उग्र, हाईवे जाम और रोडवेज में तोड़फोड़



उन्होंने कहा कि साथ ही देश में होने वाले आगामी लोकसभा चुनावों के साथ-साथ हरियाणा में भी कांग्रेस को वोट नहीं देने के लिए ये लोग प्रचार-प्रसार भी करेंगे की कांग्रेस पार्टी धोखेबाज है.



मुख्यमंत्री की रेस में सबसे आगे क्यों हैं अशोक गहलोत? पढ़ें, वो सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं

एक तरफ जहां राहुल गांधी कहते हैं कि देश के यूथ को आगे ले जाना है तो वही देश के यूथ के साथ इस तरह का धोखा अब देश के युवा भी समझ रहे हैं. इसी बात पर अब नजर है कि आखिरकार सचिन पायलट को घोषित किया जाता है या नहीं साथ ही यह भी देखना होगा कि कांग्रेस आलाकमान के फैसले से कांग्रेस पार्टी पर क्या फर्क पड़ता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2018, 4:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading