दिल्ली: मामूली झगड़े में कर दी गर्भवती पत्नी की हत्या, थाने जाकर खुद किया सरेंडर
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: मामूली झगड़े में कर दी गर्भवती पत्नी की हत्या, थाने जाकर खुद किया सरेंडर
इसी घर में पति ने कथित तौर पर पत्नी की हत्या कर दी.

दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के अंबेडकर नगर इलाके में एक पति ने मामूली झगड़े में अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या (Murder) कर दी. पति ने गला दबाकर न केवल अपनी पत्नी की हत्या कर दी, बल्कि खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया. शख्स का नाम विजय कुमार है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के अंबेडकर नगर इलाके में एक पति ने मामूली झगड़े में अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या (Murder) कर दी. पति ने गला दबाकर न केवल अपनी पत्नी की हत्या कर दी, बल्कि खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया. शख्स का नाम विजय कुमार है. गर्भवती पत्नी हेमलता की गला दबाकर हत्या करने के बाद शख्स ने खुद अंबेडकर नगर थाने में जाकर कर आत्मसमर्पण कर दिया.

हाथापाई के दौरान घोंट दिया गला
इसके बाद पुलिस टीम उसे साथ लेकर घर गई, जहां आरोपी की पत्नी बिस्तर पर मृत पड़ी थी, जिसका गला घोंटा गया था. आरोपी विजय ने खुलासा किया कि रात में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था और हाथापाई के दौरान उसने उसका गला घोंट दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने गर्भवती महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा
29 साल की हेमलता और विजय कुमार की शादी लगभग डेढ़ साल पहले ही हुई थी और शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों में झगड़ा होता रहता था, जिसके चलते कोर्ट में भी इन्होंने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. घरवालों के मुताबिक हेमलता का पति आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता रहता था.



एहसास हुआ कि उसने गलत कर दिया है
रविवार रात लगभग 12 बजे दोनों में काफी झगड़ा हुआ और फिर झगड़े के बाद विजय कुमार ने अपनी 5 माह की गर्भवती पत्नी को  गला दबाकर मार  डाला. जब विजय कुमार को एहसास हुआ कि उसने गलत कर दिया है तो फिर उसके बाद विजय ने खुद अंबेडकर नगर थाने में जाकर पुलिस को अपनी आप बीती सुनाते हुए आत्मसमर्पण कर दिया.

ये भी पढ़ें -

पति की COVID-19 से मौत के अगले दिन राशन वितरण में तैनात शिक्षिका की भी मृत्यु 

बिना जांच के प्रवासी मजदूरों को यूपी में कराया प्रवेश, फिर मचा घमासान ...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज