Farmers Protest:जेलों में बंद किसानों को छुड़ाने की तैयारी, वकीलों का पैनल बनाएगी आंदोलन समिति!

कि‍सानाेंं को जेलों से रि‍हा करवाएगी आंदोलन समि‍ति‍.(फाइल फोटो)

कि‍सानाेंं को जेलों से रि‍हा करवाएगी आंदोलन समि‍ति‍.(फाइल फोटो)

Farmers Protest: पुलिस किसानों को नोटिस भेजकर डराने का प्रयास कर रही है. लेकिन किसान नोटिसों से डरने वाला नहीं है. गाजीपुर बार्डर आंदोलन समिति की ओर से अधिवक्ताओं का पैनल तैयार किया जा रहा है. गाजीपुर किसान मोर्चा जेलों में बंद आंदोलनकारियों की जमानत कराएगा. नोटिस मिलने वालेे किसान तत्काल गाजीपुर किसान मोर्चा को सूचित करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2021, 7:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कृषि कानूनों को वापस कराने के लिए किसान पूरी तरीके से आमादा हैं. गाजीपुर बॉर्डर पर डटे किसानों ने अब आंदोलन से संबंधित मुकदमों की पैरवी कराने के लिए वकीलों का पैनल तैयार करने की रणनीति बनाई है. साथ ही जेलों में बंद आंदोलनकारी किसानों को छुड़ाने के लिए भी वकीलों का पैनल तैयार होगा.




गाजीपुर बार्डर (Ghazipur Border) आंदोलन समिति के प्रवक्ता और सदस्य जगतार सिंह बाजवा ने बयान जारी कर कहा है कि पुलिस किसानों को नोटिस भेजकर डराने का प्रयास कर रही है. लेकिन किसान नोटिसों से डरने वाला नहीं है. गाजीपुर बार्डर आंदोलन समिति की ओर से अधिवक्ताओं का पैनल तैयार किया जा रहा है. गाजीपुर किसान मोर्चा जेलों में बंद आंदोलनकारियों की जमानत कराएगा. बाजवा ने कहा कि किसी भी किसान को नोटिस मिले तो वह तत्काल गाजीपुर किसान मोर्चा को सूचित करे.



जगतार सिंह बाजवा ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से जारी किए गए कार्यक्रम के मुताबिक 14 फरवरी को किसान पुलवामा के शहीदों और किसान शहीदों की याद में कैंडल मार्च निकालेंगे. उसके बाद आंदोलन के सभी मोर्चों पर 16 फरवरी को किसान नेता चौधरी छोटूराम की जयंती मनाई जाएगी.


Youtube Video






उन्होंने बताया कि 18 फरवरी को 12 बजे से 4 बजे तक रेल रोको कार्यक्रम का आव्हान किया गया है. किसान नेताओं की ओर से सभी कार्यक्रमों के दौरान शांति बनाए रखने की अपील की गई है.




जगतार सिंह बाजवा ने कहा कि शुक्रवार से तराई क्षेत्र से किसानों की संख्या आंदोलन स्थल पर बढ़ना शुरू हो जाएगी. आंदोलन स्थल के मंच से किसान नेता और गाजीपुर किसान आंदोलन कमेटी के सदस्य तेजिंदर सिंह बिर्क ने संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से होने वाले आगामी कार्यक्रमों की जानकारी किसानों को देकर कार्यक्रम को शांति पूवर्क सफल बनाने की अपील की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज