Home /News /delhi-ncr /

रेप केस में प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ीं, पीड़िता ने राउज एवेन्यू कोर्ट के फैसले को HC में दी चुनौती

रेप केस में प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ीं, पीड़िता ने राउज एवेन्यू कोर्ट के फैसले को HC में दी चुनौती

 दिल्ली हाईकोर्ट 17 फरवरी 2022 को मामले की अगली सुनवाई करेगी. (फाइल फोटो)

दिल्ली हाईकोर्ट 17 फरवरी 2022 को मामले की अगली सुनवाई करेगी. (फाइल फोटो)

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और सांसद प्रिंस राज (Prince Raj) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दरअसल, पीड़िता ने राउज एवेन्यू कोर्ट के फैसले के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी है. दिल्ली हाईकोर्ट 17 फरवरी 2022 को मामले की अगली सुनवाई करेगी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद प्रिंस राज (MP Prince Raj) के खिलाफ कथित रेप मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि पीड़िता ने राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) के फैसले को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती (Challenge In High Court) दी है. वहीं, दिल्ली हाईकोर्ट ने प्रिंस राज को नोटिस जारी किया है. दिल्ली हाईकोर्ट 17 फरवरी 2022 को मामले की अगली सुनवाई करेगी. वहीं, इस खबर से प्रिंस राज और उनके चाहने वालों के बीच बेचैनी बढ़ गई है.

दरअसल, बीते 25 सितंबर को युवती से कथित रेप मामले में प्रिंस पासवान राज को कोर्ट से बड़ी राहत मिली थी. दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने सांसद प्रिंस पासवान को अग्रिम जमानत (Anticipatory Bail) दी थी. साथ ही कोर्ट ने जमानत देते हुए प्रिंस पासवान को कहा था कि जब भी पुलिस जांच के लिए बुलाएगी तो उन्हें जांच में सहयोग करना होगा. वहीं, कोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने के बाद प्रिंस पासवान ने राहत की सांस ली थी. उनके चाहने वालों के बीच कोर्ट के इस आदेश से खुशी की लहर थी.

जिला न्यायाधीश के समक्ष स्थानांतरित कर दिया गया था
वहीं, इससे पहले राउज एवेन्यू कोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका पर आदेश पारित करने से इनकार कर दिया था. जज एमके नागपाल (Judge MK Nagpal) ने प्रिंस राज राज द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका पर आदेश पारित करने से इनकार किया था. तब, राउज एवेन्यू कोर्ट के जज एमके नागपाल (Judge MK Nagpal) ने खुद को इस केस से अलग कर लिया था. ऐसे में मामला जिला न्यायाधीश के समक्ष स्थानांतरित कर दिया गया था.

कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ था प्रिंस राज पर रेप केस 
बता दें कि एक युवती ने प्रिंस राज पर रेप केस दर्ज कराया है. दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट के आदेश के बाद प्रिंस राज पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ है. जाहिर है पीड़िता का दावे में दम नजर आ रहा है. हालांकि, प्रिंस राज भी युवती के खिलाफ इसी साल 9 फरवरी को पहले ही एफआईआर दर्ज करवा चुके हैं. इस एफआइआर के अनुसार प्रिंस राज ने आरोप लगाया था कि उन्हें युवती ने हनी ट्रैप (honey trap) के तहत फंसाया और फिर बाद में उस युवती ने अपने दोस्त के साथ एक्सटॉर्शन शुरू कर दिया. उन्हें रेप के झूठे केस में फंसा देने की धमकी दी जा रही थी. हालांकि, प्रिंस राज ने यह माना है कि उन्होंने युवती के साथ सेक्स किया था

Tags: Court, DELHI HIGH COURT, LJP, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर