अपना शहर चुनें

States

गुरुग्राम: फिल्मी स्टाइल में सरकारी अस्पताल के टॉयलेट की खिड़की से कूद फरार हुआ कैदी

फिल्मी स्टाइल में कैदी फरार
फिल्मी स्टाइल में कैदी फरार

पुलिस की मानें तो गुजरात के रहने वाले आयुष नाम के कैदी को 2019 में 420,467,468 के तहत गिरफ्तार किया गया था और बीती 15 जून को आयुष की शुगर बढ़ने के चलते सेक्टर 10 के इसी सरकारी अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया था.

  • Share this:
साइबर सिटी गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल से मंगलवार देर रात आयुष नाम के कैदी के फरार होने का मामला सामने आया है. जेल में बंद कैदी आयुष ने बेहद फिल्मी अंदाज में फरार होने की वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस की मानें तो गुजरात के रहने वाले आयुष नाम के कैदी को 2019 में 420,467,468 के तहत गिरफ्तार किया गया था और बीती 15 जून को आयुष की शुगर बढ़ने के चलते सेक्टर 10 के इसी सरकारी अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया था. मंगलवार देर शाम अस्पताल के टॉयलेट की खिड़की से कूद कर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

वहीं इस मामले में आयुष के साथ बेड पर लेटे मरीज की मानें तो आयुष उसकी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों से बेहद मीठी-मीठी बातें कर रहा था. इसके साथ बेड पर दाखिल मरीज की मानें तो बीते 3 दिन में आयुष बार बार टॉयलेट जा रहा था. लेकिन कैदी आयुष के दिमाग मे क्या खुराफात थी इसकी भनक तक पुलिस कर्मियों को हो नहीं सकी.

फिल्मी अंदाल में हुआ फरार



जैसे ही मंगलवार यानी 17 जून को देर शाम यह टॉयलेट गया तो अंदर से दरवाजे को बंद कर टॉयलेट की ही खिड़की से फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस को जब तक वारदात के बारे में पता चला तब तक आयुष पुलिस की गिरफ्त से भाग चुका था.
अस्पताल में बना चर्चा का विषय़

वहीं पुलिस जहां इसकी गिरफ्तारी में जुटी है तो वहीं इसमें लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्यवाही कर उन्हें सबक सिखाने की कवायद में जुटी है. लेकिन जिस तरह से आयुष ने फिल्मी अंदाज में इस वारदात को अंजाम दिया है उससे सरकारी अस्पताल में इसको लेकर चर्चा जरूर गर्म हो गई है.

ये भी पढ़ें-आफत की बारिश: फतेहाबाद में मकान की छत गिरने से 7 लोग दबे, एक बच्ची की मौत

ये भी पढ़ें-फरीदाबाद: झुग्गियों में घुसी बेकाबू कार, नाना-नाती को कुचला

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज