Assembly Banner 2021

UP Assembly Election 2022: प्रियंका गांधी ने बुलाई मेनिफेस्टो कमेटी की मीटिंग, यूपी कांग्रेस तैयार करेगी जन घोषणा पत्र, 27 को जाएंगी वाराणसी!

यूपी वि‍धानसभा चुनावों को लेकर प्रियंका गांधी की अध्यक्षता में मेनिफेस्टो कमेटी की मीटिंग हुई.

यूपी वि‍धानसभा चुनावों को लेकर प्रियंका गांधी की अध्यक्षता में मेनिफेस्टो कमेटी की मीटिंग हुई.

UP Assembly Election 2022: यूपी में कांग्रेस पार्टी की कमान पूरी तरह से पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने संभाली हुई है. 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर आज प्रियंका गांधी की अध्यक्षता में मेनिफेस्टो कमेटी की मीटिंग भी हुई. संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही कांग्रेस यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर अपना जन घोषणा पत्र भी तैयार करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 6:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Election) को लेकर कांग्रेस पार्टी पुरजोर कोशिश में जुटी हुई है. यूपी में कांग्रेस पार्टी की कमान पूरी तरीके से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने संभाली हुई है.


आज यूपी के आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर प्रियंका गांधी की अध्यक्षता में मेनिफेस्टो कमेटी की मीटिंग भी हुई. संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही कांग्रेस यूपी विधानसभा चुनावों को लेकर अपना जन घोषणा पत्र भी तैयार करेगी.


पार्टी सूत्रों के मुताबिक आगामी 27 व 28 फरवरी को मेनिफेस्टो कमेटी के सदस्य बहराइच भी जा रहे हैं. वहां चुनावों को लेकर बनाई जाने वाली रणनीति पर भी गहन मंथन किया जाएगा.





बताते चलें कि यूपी विधानसभा की 403 सीटों पर चुनाव होने हैं. इसको लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार रणनीति बनाने में जुटी हुई है.



पार्टी सूत्र बताते हैं कि मेनिफेस्टो कमेटी के अलावा आउटरीच कमेटी के सदस्यों के साथ भी प्रियंका गांधी ने मीटिंग की. मीटिंग में आगे की रणनीति भी तय की गई है. मेनिफेस्टो कमेटी और आउटरीच कमेटी के सदस्यों के साथ-साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के अलावा यूपी के प्रभारी, राष्ट्रीय सचिव और अन्य पदाधिकारी भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे.


बताते चलें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 27 फरवरी को वाराणसी (Varanasi) क्षेत्र का भी दौरा करेंगी. प्रियंका गांधी पिछले साल भी संत रविदास जयंती के मौके पर रविदास मंदिर गई थीं. बताया जा रहा है कि इस बार भी संत रविदास जयंती पर वह रविदास मंदिर जाएंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज