LAC मुद्दे पर मायावती का भाजपा को समर्थन, प्रियंका गांधी के निशाने पर आईं बसपा सुप्रीमो
Lucknow News in Hindi

LAC मुद्दे पर मायावती का भाजपा को समर्थन, प्रियंका गांधी के निशाने पर आईं बसपा सुप्रीमो
प्रियंका गांधी ने मायावती को भाजपा का अघोषित प्रवक्ता बोला (फाइल फोटो)

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा, ‘इस समय किसी राजनीतिक दल के साथ खड़े होने का कोई मतलब नहीं है. हर हिंदुस्तानी को हिंदुस्तान के साथ खड़ा होना होगा, हमारी सरजमीं की अखंडता के साथ खड़ा होना होगा.’ उन्होंने कहा, 'जो सरकार देश की सरज़मीं को गंवा डाले, उस सरकार के खिलाफ लड़ने की हिम्मत बनानी पड़ेगी.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 29, 2020, 11:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) ने लद्दाख (Ladakh) में वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर तनाव के मामले में भाजपा (BJP) का समर्थन करने को लेकर बसपा प्रमुख मायावती (BSP supremo Mayawati) पर सोमवार को जमकर निशाना साधा और कहा कि वह पहले ही कह चुकी हैं कि कुछ विपक्षी नेता भाजपा के ‘अघोषित प्रवक्ता’ बन गए हैं.




प्रियंका गांधी का ट्विटर वार
मायावती के ताजा बयान को लेकर प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘मैंने कहा था कि कुछ विपक्ष के नेता भाजपा के अघोषित प्रवक्ता बन गए हैं, जो मेरी समझ से परे है.’ कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने कहा, ‘इस समय किसी राजनीतिक दल के साथ खड़े होने का कोई मतलब नहीं है. हर हिंदुस्तानी को हिंदुस्तान के साथ खड़ा होना होगा, हमारी सरजमीं की अखंडता के साथ खड़ा होना होगा.’ उन्होंने कहा, 'जो सरकार देश की सरज़मीं को गंवा डाले, उस सरकार के खिलाफ लड़ने की हिम्मत बनानी पड़ेगी.’ गौरतलब है कि बसपा प्रमुख मायावती ने लद्दाख में भारत और चीन के बीच चल रहे गतिरोध के बीच सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी रक्षा एवं सुरक्षा से जुड़े मुद्दे पर हमेशा केंद्र सरकार के साथ खड़ी हुई है, चाहे किसी भी दल की सरकार रही हो.

ये भी पढ़ें- क्या यूपी में प्रियंका गांधी घेर रही हैं सपा-बसपा की सियासी जमीन?


उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रियंका के उस बयान का परोक्ष रूप से हवाला देते हुए कांग्रेस पर प्रहार भी किया जिसमें कांग्रेस महासचिव ने इशारों-इशारों में बसपा को भाजपा का ‘अघोषित प्रवक्ता’ कहा था.
उन्होंने कहा कि कांग्रेस एवं अन्य पार्टियां समय-समय पर अपने स्वार्थ के हिसाब से बसपा पर इस तरह के गलत आरोप लगाती रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading