• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • PROPERTY DEALER MURDER CASE WANTED ARRESTED WAS ABSCONDING AFTER MURDER IN MARCH

प्रॉपर्टी डीलर मर्डर मामले में वांटेड अरेस्‍ट, मार्च में हत्या करने के बाद से था फरार

जाफर पुर कलां थाने के स्टाफ ने हत्या के मामले में वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है.

Delhi Crime: जाफर पुर कलां थाने के स्टाफ ने हत्या के मामले में वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद की हैं. मार्च 2021 के महीने में उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने फार्महाउस के अंदर एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी थी, तब से वह फरार था. वह पहले पाँच मामलों में शामिल बताया जाता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली के द्वारका जिला पुलिस के जाफर पुर कलां थाने के स्टाफ ने हत्या के मामले में वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद की हैं. आरोपी पहले भी हत्या, हत्या के प्रयास आदि पांच आपराधिक मामलों में शामिल रहा है.

    दिल्ली के द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि द्वारका जिले में पुलिस स्टाफ को खुफिया जानकारी विकसित करने और क्षेत्र में घूमने वाले अपराधियों के साथ-साथ संदिग्ध अजनबियों के बारे में जानकारी एकत्र करने और दिल्ली पुलिस की ई-बीट बुक के माध्यम से संदिग्ध व्यक्तियों का सत्यापन करने के लिए नियमित रूप से जानकारी दी जा रही थी. उन्हें सिविल कपड़ों में गश्त करने और जेल-जमानत से रिहा हुए अपराधियों पर नजर रखने के भी निर्देश दिए गए हैं, जो फिर से अपराध में शामिल हैं.

    इसी बीच 29 मई को रात करीब 8 बजे हेड कांस्टेबल वीरेंद्र कुमार को कापसहेड़ा थाने के तहत हत्या के मामले में वांछित फरार अपराधी की गतिविधि के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. इस सूचना के मिलते ही गांव मुंधेला मोड़ ढांसा-नजफगढ़ मार्ग पर टीम ने अपना जाल बिछाकर एक व्यक्ति को एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

    पूछताछ करने पर वह हत्या के मामले में वांछित पाया गया. इस संबंध मे जाफर पुर कलां थाने के तहत मामला दर्ज कर आरोपी सुधीर @ मोनू को गिरफ्तार कर लिया.

    पुलिस ने बताया कि आरोपी सुधीर जाफरपुर कलां थाने का सक्रिय बीसी है. वह प्रॉपर्टी डीलर के तौर पर ज्यादातर विवादित प्रॉपर्टी में डील करता था. मार्च 2021 के महीने में उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने फार्महाउस के अंदर एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी थी, तब से वह फरार था. वह पहले पाँच मामलों में शामिल बताया जाता है.
    Published by:Bhupender Panchal
    First published: