Home /News /delhi-ncr /

MCD: संपत्तिकरदाता 15% छूट के साथ 31 जुलाई तक जमा कर सकते हैं Property Tax

MCD: संपत्तिकरदाता 15% छूट के साथ 31 जुलाई तक जमा कर सकते हैं Property Tax

नॉर्थ दिल्ली नगर निगम ने संपत्ति कर दाताओं की सुविधा हेतु सार्वजनिक सेवा केंद्रों के माध्यम से ऑनलाइन संपत्तिकर जमा करने की सुविधा शुरू की है. 

नॉर्थ दिल्ली नगर निगम ने संपत्ति कर दाताओं की सुविधा हेतु सार्वजनिक सेवा केंद्रों के माध्यम से ऑनलाइन संपत्तिकर जमा करने की सुविधा शुरू की है. 

North MCD: आरडब्ल्यूए व मार्केट एसोसिएशन अपने क्षेत्रों में संपत्तिकर कैंप लगवाने के लिए सीएससी से संपर्क कर सकती है. नॉर्थ दिल्ली नगर निगम ने वर्ष 2021-22 के लिए समय पर एकमुश्त भुगतान करने पर 15% की छूट के साथ संपत्ति कर के भुगतान की अंतिम 31 जुलाई 2021 कर दी है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. नॉर्थ दिल्ली (North Delhi) के मेयर राजा इकबाल सिंह ने आज बताया कि नॉर्थ दिल्ली नगर निगम (North Delhi Municipal Corporation) ने संपत्ति कर दाताओं की सुविधा हेतु सार्वजनिक सेवा केंद्रों के माध्यम से ऑनलाइन संपत्तिकर जमा करने की सुविधा शुरू की है.

    उन्होंने बताया कि नॉर्थ दिल्ली नगर निगम ने संपत्ति करदाताओं की सुविधा हेतु ऑनलाइन संपत्तिकर जमा करवाने के लिए सार्वजनिक सेवा केन्द्रों (सीएससी) ई-गवर्नेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए थे. उन्होंने बताया कि संपत्ति करदाता इन सार्वजनिक सेवा केंद्रों के माध्यम से अपना बकाया संपत्तिकर ऑनलाइन जमा करवा सकते हैं.

    नॉर्थ दिल्ली नगर निगम (North MCD) के आयुक्त संजय गोयल ने बताया कि निगम इन सार्वजनिक सेवा केन्द्रों के माध्यम से और आरडब्ल्यूए (RWA) व मार्केट एसोसिएशन (Market Association) के सहयोग से क्षेत्रों में संपत्तिकर कैंप (Property Tax Camp) लगाएगी ताकि नागरिक इस सुविधा के माध्यम से अपना संपत्तिकर जमा करवा सके.

    ये भी पढ़ें : नौकरी छोड़ शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी 5 से 10 लाख तक की कमाई, जानें कैसे?

    उन्होंने बताया कि आरडब्ल्यूए व मार्केट एसोसिएशन अपने क्षेत्रों में संपत्तिकर कैंप लगवाने के लिए सीएससी से संपर्क कर सकती है. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि नॉर्थ दिल्ली नगर निगम ने वर्ष 2021-22 के लिए समय पर एकमुश्त भुगतान करने पर 15% की छूट के साथ संपत्ति कर के भुगतान की अंतिम 31 जुलाई 2021 कर दी है.

    उन्होंने संपत्ति कर दाताओं से अपील की कि वे नॉर्थ दिल्ली नगर निगम (NDMC) के इस सुविधा का लाभ उठाएँ और अपना बकाया संपत्तिकर अंतिम तिथि से पहले जमा करवाए.undefined

    Tags: Delhi MCD, MCD, Property tax

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर