Kejriwal 3.0: शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का नहीं मिला न्‍योता
Delhi-Ncr News in Hindi

Kejriwal 3.0: शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में रोज़ाना आने वाली महिलाओं ने बताया कि उन्‍हें शपथ ग्रहण समारोह में आने का निमंत्रण नहीं मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2020, 12:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश से लेकर विदेशों तक में पहचान बना चुके शाहीन बाग (Shaheen Bagh) को आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के शपथ समारोह से दूर रखा गया है. एक ओर सोशल मीडिया और मीडिया की मदद से केजरीवाल ने सभी दिल्लीवासियों से समारोह में पहुंचने की अपील की है, लेकिन शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं से कोई संपर्क नहीं किया गया है. वैसे तो इस प्रदर्शन का कोई चेहरा नहीं है, लेकिन वहां रोज़ाना आने वाली महिलाएं इस बात से इंकार करती हैं कि AAP की ओर से शपथ समारोह के लिए कोई बुलावा दिया गया है.

'बेबी मफलरमैन' भी समारोह में हुआ शामिल
इस शपथ ग्रहण समारोह में विशेष अतिथि के रूप में वह बच्चा भी शामिल हुआ, जिसकी तस्वीर 11 फरवरी को ‘मफलर मैन’ के रूप में वायरल हुई थी. आम आदमी पार्टी की ओर से एक ट्‌वीट किया गया था, जिसमें इस संबंध में जानकारी दी गई थी. ट्‌वीट में बताया गया है कि अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में ‘बेबी मफलरमैन’ को आमंत्रित किया गया है.

अरविंद केजरीवाल दिल्ली के रामलीला मैदान में शपथ लेने पहुंच चुके हैं. (फोटो साभार: ANI)




यह खास 50 लोग भी शामिल होंगे समारोह में


इस समारोह में पूरी दिल्ली से लोगों को बुलाया गया है. केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में वे 50 लोग भी शामिल हुए, जिन्होंने बीते पांच साल में दिल्ली को संवारा है. इसमें शिक्षक, डॉक्टर, बाइक एंबुलेंस राइडर, सफाई कर्मचारी, बस कंडक्टर, ऑटो ड्राइवर, आंगनबाड़ी कर्मचारी, बस मार्शल समेत अन्य लोग शामिल हैं. आइए हम आपको बताते हैं कि वे कौन 50 लोग हैं जो इस शपथ ग्रहण में आमंत्रित किए गए हैं.

 

ये भी पढ़ें- Exclusive:आसमान में जाम हो गए थे बंगाल की खाड़ी में गिरे AN-32 एयरक्राफ्ट के कंट्रोल सिस्टम!

नागपुर रेलवे स्टेशन पर चूहे पकड़ने के लिए हर दिन 166 कर्मचारियों की तैनाती, खर्च होते हैं 1.45 लाख रुपये
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading