Home /News /delhi-ncr /

pune police said delhi man who went missing on lonavala trip found dead in deep nodssp

दिल्ली के शख्स की हो रही थी 4 दिन से तलाश, जब मिला तो मच गई चीख-पुकार

दिल्ली के युवक की पुणे में मौत हो गई है, वह लोनावाला में ट्रैकिंग के दौरान अपना रास्ता भटक गए थे.

दिल्ली के युवक की पुणे में मौत हो गई है, वह लोनावाला में ट्रैकिंग के दौरान अपना रास्ता भटक गए थे.

Delhi News: खाेजबीन दल के एक अधिकारी ने कहा कि मंगलवार को, हमें ड्यूक्स नोज पॉइंट के पास एक खाई में 500 फीट की गहराई पर शव मिला. शव को निकालने के प्रयास जारी हैं. व्यक्ति के रिश्तेदारों ने पहले उसे खोजने के लिए एक लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की थी.

अधिक पढ़ें ...

दिल्ली/पुणे. पुणे जिले के लोनावाला हिल स्टेशन में मंगलवार को एक तलाशी दल को दिल्ली के एक 24 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला, जो पिछले चार दिनों से एक लोकप्रिय पर्यटक स्थल से लापता था. दल ने बताया कि शव यहां एक खाई में कई फुट गहरा पाया गया है. उन्होंने कहा कि फरहान सेराजुद्दीन, महाराष्ट्र के पुणे शहर से लगभग 65 किलोमीटर दूर स्थित लोनावाला की यात्रा पर था, ट्रेकिंग के दौरान वह ड्यूक्स नोज पॉइंट पर जाकर अपना रास्ता भटक गया.

पुलिस ने पहले कहा था कि वह शुरू में अपने दोस्त से मोबाइल फोन के जरिए संपर्क करने में कामयाब रहा था, लेकिन बाद में उसका फोन नहीं मिला. राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (NDRF) के कर्मचारियों ने बताया कि लोनावाला में आईएनएस शिवाजी नौसैनिक स्टेशन, पुणे ग्रामीण पुलिस और कुछ स्थानीय समूह पिछले तीन दिनों से उस व्यक्ति की तलाश कर रहे थे और उसके फोन के स्थान का पता लगाने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस उपाधीक्षक राजेंद्र पाटिल ने कहा कि पुलिस ने उस व्यक्ति का पता लगाने के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया था, लेकिन कहीं से पता नहीं लग पाया.

अधिकारी ने कहा, “मंगलवार को, हमें ड्यूक्स नोज पॉइंट के पास एक खाई में 500 फीट की गहराई पर शव मिला. शव को निकालने के प्रयास जारी हैं.” व्यक्ति के रिश्तेदारों ने पहले उसे खोजने के लिए एक लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की थी.

भाई को बताया था- जंगल में ट्रैक से नीचे उतर गया है

इंजीनियर इरफान शाह (24) ने अपने भाई को फोन कर बताया था कि वह जंगल में ट्रैक से नीचे उतर गया है. भाई को फोन किए जाने के बाद से इरफान का मोबाइल फोन बंद आ रहा था.

50 स्वयंसेवक भी कर रहे थे खोज 

लोनावला ग्रामीण पुलिस और शिव दुर्ग समूह के स्थानीय स्वयंसेवक, युवक का पता लगाने के लिए जंगल में तलाश कर रहे हैं. डयूक्स पाइंट के आसपास के इलाकों में खोजीबीन के लिए कई टीमों का गठन किया गया है. पुलिस के अनुसार, शिव दुर्ग स्वयंसेवकों के अलावा, खोपोली स्थित यशवंत हाइकर्स के सदस्य भी पुलिस की सहायता कर रहे हैं. बचाव दल के पचास सामाजिक स्वयंसेवक पुलिसकर्मियों के साथ युवक का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान चला रहे हैं.

रोबोट बनाने वाली कंपनी में करते थे काम

इंजीनियर इरफान शाह किसी काम से कोल्हापुर आए थे. वह रोबोट बनाने वाली कंपनी में काम करते थे. उन्हें ट्रैकिंग का शौक था तो वह इस क्षेत्र की यात्रा करने निकल पड़े. लोनावला सिटी थाना प्रभारी सीताराम दुबल ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि वह इस क्षेत्र की यात्रा पर अकेले निकले थे और भटक गए.

Tags: Delhi news, Delhi news updates

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर