Farmer Protest: किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे सिंगर हरभजन मान और Jazzy B

हरभजन मान और Jazzy B ने किसानों का किया समर्थन.

हरभजन मान और Jazzy B ने किसानों का किया समर्थन.

पंजाबी गायक हरभजन मान और Jazzy B शनिवार को टिकरी बॉर्डर (हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर) पर चल रहे किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 11, 2021, 10:14 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. केंद्र सरकार के कृषि कानून (Farmer Law) के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगाता जारी है. किसान आंदोलन को बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर पंजाब फिल्म और पॉप इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियां भी खुलकर सपोर्ट कर रहे है. इनमें पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े सबसे आगे आकर खुलकर किसानों के पक्ष में अपना पक्ष रख रहे है. इसी कड़ी में पंजाबी एक्टिर और सिंगर हरभजन मान (Harbhajan Mann) और पॉप आइकन Jazzy B भी शामिल हो गए हैं.

पंजाबी गायक हरभजन मान और Jazzy B शनिवार को टिकरी बॉर्ड (हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर) पर चल रहे किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुए. इसके साथ ही दोनों सिंगर ने किसानों को संबोधित भी किया. टिकरी बॉर्डर पर कृषि कानून के खिलाफ 11 किसान भूख हड़ताल पर बैठे हैं. तो वहीं 46 दिनों से किसानों के प्रदर्शन जारी है.

Youtube Video
ये भी पढ़ें: CM शिवराज की अफसरों को चेतावनी, 'ग्लोबल स्किल पार्क मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट, गड़बड़ी की तो टांग दूंगा' एनजीओ ने लगाया हॉस्पिटलसिंघू बॉर्डर (दिल्ली-हरियाणा) में कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसानों के प्रदर्शन के बीच एक एनजीओ ने एक अस्थायी मिनी अस्पताल स्थापित किया है. एनजीओ के साथ काम कर रहे अवतार सिंह का कहना है कि एम्बुलेंस को अक्सर यहां लाया जाता था और छोटी-छोटी आपात स्थितियों के लिए भी मरीज को सोनीपत ले जाया जाता था. इसलिए, हमने यहां एक अस्पताल खोला.

24 घंटे में मिले 519 कोरोना के नए मरीज
दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, बीते 24 घंटे में कोरोना के 519 नए मरीज मिले हैं. वहीं, 12 मरीजों को इससे अपनी जान गंवानी पड़ी है. स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव केसों की कुल संख्या 6,29,801 हो गई है. शनिवार को 603 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक होकर अपने घर चले गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज