Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली: बदला लेने के लिए प्यार में चोर बना युवक, जर्मन मेड रिवॉल्वर के साथ हुआ गिरफ्तार

दिल्ली: बदला लेने के लिए प्यार में चोर बना युवक, जर्मन मेड रिवॉल्वर के साथ हुआ गिरफ्तार

ऐसे में मोहित ने प्लान बनाया और उस मकान का ताला तोड़ कर वहां से एक रिवॉल्वर और 7 जिंदा कारतूस चोरी कर लिया.

ऐसे में मोहित ने प्लान बनाया और उस मकान का ताला तोड़ कर वहां से एक रिवॉल्वर और 7 जिंदा कारतूस चोरी कर लिया.

स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि पूछताछ में जानकारी मिली कि आरोपी युवक फरीदाबाद (Faridabad) स्थित एक कंपनी में काम करता है. वहीं पर एक युवती से उसकी दोस्ती हो गई. फिर दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे.

नई दिल्ली. बाहरी उत्तरी जिले में भलस्वा थाना (Bhalswa police station) की पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने प्यार को पाने के लिए बड़ी साजिश रच डाली. लेकिन पुलिस (Police) ने वारदात को अंजाम देने से पहले ही उसे दबोच लिया. शख्स के पास से पुलिस को जर्मनी (Germany) में बनी हुई एक आधुनिक रिवॉल्वर बरामद हुई है, जिसकी कीमत कई लाख रुपए हैं. वहीं, पकड़े गए शख्स का नाम मोहित है जो भलस्वा डेयरी का रहने वाला है.

पूछताछ पर मालूम चला कि वह फरीदाबाद में किसी कंपनी में काम करता है और वहां उसकी दोस्ती किसी सुनीता( परिवर्तित नाम) नाम की लड़की से हो गई. फिर दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. वहीं एक दूसरा लड़का प्रदीप भी सुनीता को पसंद करता था और उसने मोहित को सुनीता से दूर रहने की धमकी दी थी. ऐसे में मोहित प्रदीप से बदला लेना चाहता था. तभी मोहित के किसी दोस्त ने उसे बतलाया की महेंद्रा पार्क में उसके किसी जानकर के पिता के घर में एक लाइसेंसी रिवॉल्वर है.

बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था
ऐसे में मोहित ने प्लान बनाया और उस मकान का ताला तोड़ कर वहां से एक रिवॉल्वर और 7 जिंदा कारतूस चोरी कर लिया. चोरी की गई रिवॉल्वर जर्मनी की बनी हुई है और उसकी कीमत लाखों में है. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इस घटना की सूचना थाना भलस्वा डेयरी को मिली और उसने मुलजिम मोहित को गिरफ्तार कर लिया और उससे रिवॉल्वर व 7 कारतूस भी बरामद कर लिए. मोहित पहले भी चोरी की कई वारदातों में शामिल रहा है और अबकी बार किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था.

गोलीबारी में दोनों हमलावार भी मारे गए थे
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि दिल्‍ली पुलिस ने गोगी गैंग के चार कथित सदस्यों की गिरफ्तारी के साथ एक संभावित ‘गैंग वार’को टालने का दावा किया है. इसके अलावा बदमाशों से तीन पिस्‍तौल के अलावा 18 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. बता दें कि गोगी गैंग के सरगना जितेंद्र मान उर्फ गोगी (Gangster Jitender Gogi) की 24 सितंबर को रोहिणी कोर्ट रूम में दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस की जवाबी गोलीबारी में दोनों हमलावार भी मारे गए थे.

 जितेंद्र गोगी की हत्‍या के पीछू टिल्‍लू गैंग का हाथ है
दिल्‍ली पुलिस ने कहा कि गोगी और टिल्लू ताजपुरिया गैंग के बीच वर्षों से जंग छिड़ी है और उनकी प्रतिद्वंद्विता ने अब तक 25 से ज्‍यादा लोगों की जान ले ली है. बता दें कि गोगी की हत्‍या के मामले में दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जेल में बंद टिल्‍लू ताजपुरिया समेत कई लोगों से पूछताछ की है. दिल्‍ली पुलिस को शक है कि जितेंद्र गोगी की हत्‍या के पीछू टिल्‍लू गैंग का हाथ है.

Tags: Crime report, Delhi news, Delhi police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर