स्कूलों पर रार: मनीष सिसोदिया का तंज- जलेबी खाने में व्यस्त होंगे गौतम गंभीर, नोटिस नहीं पढ़ पाए
Delhi-Ncr News in Hindi

स्कूलों पर रार: मनीष सिसोदिया का तंज- जलेबी खाने में व्यस्त होंगे गौतम गंभीर, नोटिस नहीं पढ़ पाए
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने स्कूलों के दौरों को लेकर गौतम गंभीर की चुटकी ली है. (फाइल फोटो)

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के सरकारी स्कूलों (Government Schools) के दौरे पर मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने पलटवार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 2:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे वार और पलटवार भी तेज होते जा रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल बार-बार अपने काम और खास तौर पर स्कूलों की स्थिति में सुधार को उपलब्धि के तौर पर गिना रहे हैं. BJP उनके काम के दावों की हवा निकालने की कोशिश कर रही है. इससे दोनों दलों में वाक-युद्ध की स्थिति बनती जा रही है. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के स्कूलों के दौरे पर दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को चुटकी ली है. उन्होंने कहा, ‘स्कूल के बिल्डिंग को तोड़ने का नोटिस चिपकाया है. गौतम गंभीर गए होंगे तो नोटिस पढ़ नहीं पाए, क्योंकि वह जलेबी खाने में व्यस्त होंगे.’

सिसोदिया का पलटवार
मनीष सिसोदिया ने आगे कहा, 'हमारे पास चुनाव आयोग का जवाब है. चुनाव आयोग ने कहा है कि स्कूल अभी न तोड़ जाए, स्कूल बूथ के तौर पर इस्तेमाल करेंगे. सबसे पहले गौतम गंभीर का ट्वीट आया, जिसमें कहा गया कि स्कूल कितना बदहाल है.'

अमित शाह ने बोला था हमला
दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने भाजपा नेता अमित शाह को दिल्ली के स्कूलों में किए गए कामों को देखने का न्‍योता दिया था. स्कूलों में बीजेपी सांसदों के दौरों के बाद अमित शाह ने ट्वीट कर कहा था, 'आम आदमी पार्टी की 'शिक्षा क्रांति' की पोल खुल गई.' इस पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, दिल्ली के सरकारी स्कूलों में कमियां ढ़ूंढ़ने गए, लेकिन मिला कुछ नहीं. नगर निगम के स्कूल में गए. वहां भी पानी भरा हुआ है. उन्होंने कहा कि गंभीर ने जिस विडियो को ट्वीट किया है, वह स्कूल कहीं और शिफ्ट हो गया है.



प्रवेश वर्मा के दावों को भी नकारा
सिसोदिया ने कहा कि रमेश विधूड़ी दक्षिण दिल्ली के स्कूल गए, वहां की सच्चाई सुनिए. यहां का सच्चाई नया विडियो देखिए. सिसोदिया ने कहा कि प्रवेश वर्मा का वीडियो देखिए. वहां भी नया बिल्डिंग बन गया है, लेकिन पुराने बिल्डिंग के साथ फेसबुक लाइव किया. बकौल सिसोदिया, वहां के गार्ड ने उन्‍हें बताया कि प्रवेश वर्मा ने अपने लोगों को बताया कि नई बिल्डिंग को न दिखाओ.

ये भी पढ़ें - 

स्कूलों का वीडियो ट्वीट कर बोले शाह, AAP की 'शिक्षा क्रांति' की पोल खुल गई

‘आई लव केजरीवाल’ स्टिकर पर कटा 10 हजार का चालान, हाईकोर्ट का पुलिस-EC को नोटिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज