Home /News /delhi-ncr /

राघव चड्ढा का दावा- इस नेता के कहने पर अमरिंदर सिंह ने पार्टी बनाने का किया ऐलान

राघव चड्ढा का दावा- इस नेता के कहने पर अमरिंदर सिंह ने पार्टी बनाने का किया ऐलान

राघव चड्ढा ने दावा किया कि भाजपा ने 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव में भी इसी तरह का प्रयास किया गया था. (फाइल फोटो)

राघव चड्ढा ने दावा किया कि भाजपा ने 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव में भी इसी तरह का प्रयास किया गया था. (फाइल फोटो)

राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने कहा कि आम आदमी पार्टी की जीत को रोकने के लिए अमरिंदर सिंह ने पार्टी बनाने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि पिछली बार भी बीजेपी ने यही खेल किया था.

    नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) ने बुधवार को आरोप लगाया कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर अपनी स्वयं की राजनीतिक पार्टी बनाने का फैसला किया है. पंजाब में आप के राजनीतिक मामलों के सह-प्रभारी राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने एक वीडियो संदेश में दावा किया कि अपना राजनीतिक दल बनाने का सिंह का कदम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी को अगले साल के शुरू में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव जीतने से रोकने के भाजपा के एजेंडे का हिस्सा है. दरअसल, आप पंजाब में मुख्य विपक्षी दल है.

    चड्ढा ने आरोप लगाया, ’’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम आदमी पार्टी को अगले साल पंजाब विधानसभा चुनाव जीतने और राज्य में इसको सरकार बनाने से रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. अमरिंदर सिंह मोदी जी के निर्देश पर अपनी पार्टी बना रहे हैं.’’’ उन्होंने मोदी पर शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और कांग्रेस की पंजाब इकाई को रिमोट से चलाने का भी आरोप लगाया, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आप आगामी राज्य विधानसभा चुनाव नहीं जीत पाए. उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव में भी इसी तरह का प्रयास किया गया था.

    जल्द ही अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाएंगे
    कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के साथ कटु विवाद और पार्टी की राज्य इकाई में अंदरूनी कलह के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह जल्द ही अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि यदि किसानों के मुद्दे को उनके हित में सुलझाया जाता है तो उन्हें भाजपा के साथ सीट बंटवारे की व्यवस्था की उम्मीद है. बता दें कि पंजाब में इन दिनों राजनीतिक हलचल तेज है. खास कर कांग्रेस पार्टी में अभी रार है. नवजोत सिंह सिद्धू अभी भी पार्टी से नाराज चल रहे हैं.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Aam aadmi party, Amrinder singh, Delhi news, Raghav Chaddha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर