Home /News /delhi-ncr /

raghav chadha atishi named in police report for defamatory remarks gainst bjp

AAP नेता राघव चड्ढा और आतिशी की बढ़ेगी मुसीबत! इस मामले में दर्ज हो गया केस

भाजपा के खिलाफ मानहानिकारक टिप्पणी को लेकर राघव चड्ढा, आतिशी पर प्राथमिकी: पुलिस (फोटो पीटीआई)

भाजपा के खिलाफ मानहानिकारक टिप्पणी को लेकर राघव चड्ढा, आतिशी पर प्राथमिकी: पुलिस (फोटो पीटीआई)

आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं राघव चड्ढा और आतिशी का नाम भाजपा और उसके कार्यकर्ताओं के खिलाफ कथित मानहानिकारक टिप्पणी के लिए 'गैर-संज्ञेय रिपोर्ट' (नॉन कॉग्निजेबल रिपोर्ट) में डाला गया है. यह जानकारी अधिकारियों ने बुधवार को दी.

    नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और आतिशी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं राघव चड्ढा और आतिशी का नाम भाजपा और उसके कार्यकर्ताओं के खिलाफ कथित मानहानिकारक टिप्पणी के लिए ‘गैर-संज्ञेय रिपोर्ट’ (नॉन कॉग्निजेबल रिपोर्ट) में डाला गया है. यह जानकारी अधिकारियों ने बुधवार को दी.

    अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अभिषेक दुबे की शिकायत पर 30 अप्रैल को साइबर सेल पुलिस थाने में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी. पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) अमृता गुगुलोथ ने कहा कि गैर-संज्ञेय रिपोर्ट (एनसीआर) भारतीय दंड संहिता की धारा 500 (मानहानि) के तहत दर्ज की गई है.

    पुलिस के अनुसार, अभिषेक दुबे ने पिछले हफ्ते शुक्रवार को आप नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं को ‘गुंडे और बलात्कारी’ कहकर कथित रूप से बदनाम किया है. शिकायतकर्ता के मुताबिक, आप विधायक आतिशी और राज्यसभा सांसद चड्ढा ने 15 अप्रैल और 16 अप्रैल को संवाददाता सम्मेलनों के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को अपराधी, गुंडा और बलात्कारी कहा था.

    रिपोर्ट में कहा गया है कि भाजपा को लेकर राघव चड्ढा और आतिशी के आरोप पूरी तरह गलत हैं. शिकायतकर्ता ने पार्टी को बदनाम करने और कार्यकर्ताओं पर गलत आरोप लगाने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

    Tags: Delhi news, Raghav Chaddha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर