• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Pegasus Spyware: जासूसी के खिलाफ रेलकर्म‍ियों ने मनाया धिक्कार-दिवस, सरकार के माफी मांगने तक विरोध तेज करने की चेतावनी

Pegasus Spyware: जासूसी के खिलाफ रेलकर्म‍ियों ने मनाया धिक्कार-दिवस, सरकार के माफी मांगने तक विरोध तेज करने की चेतावनी

नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन के  कर्मचारियों ने जासूसी (फोन टैपिंग) के विरोध में कोच केयर सेंटर में सरकार के विरुद्ध "धिक्कार-दिवस" मनाया.

नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन के कर्मचारियों ने जासूसी (फोन टैपिंग) के विरोध में कोच केयर सेंटर में सरकार के विरुद्ध "धिक्कार-दिवस" मनाया.

Pegasus Spyware: नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन के शाखा दिल्ली सराय रोहिल्ला के कर्मचारियों ने AIRF महामंत्री और NRMU के का. शिव गोपाल मिश्रा की जासूसी (फोन टैपिंग) के विरोध में कोच केयर सेंटर में सरकार के विरुद्ध "धिक्कार-दिवस" मनाया. यूनियन ने कहा कि जब तक सरकार इस घृणित कार्य के लिए महामंत्री से माफी नहीं माँगती है, शाखा दिल्ली सराय रोहिल्ला किसी भी हद तक जा सकती है.

  • Share this:
    नई द‍िल्‍ली. नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन (NRMU) के शाखा दिल्ली सराय रोहिल्ला के कर्मचारियों ने महामंत्री ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन (AIRF) और एनआरएमयू के का. शिव गोपाल मिश्रा की जासूसी (फोन टैपिंग) के विरोध में कोच केयर सेंटर में सरकार के विरुद्ध "धिक्कार-दिवस" मनाया. दिल्ली मंडल मे मंडल मंत्री अनूप शर्मा के नेतृत्व मे पूरी दिल्ली मंडल की शाखाओं पर धिक्कार दिवस मनाया गया. शाखा अध्यक्ष का. सोनू यादव ने मीटिंग की अध्यक्षता की.

    ये भी पढ़ें: कोरोना महामारी में अनाथ हुए बच्‍चों को मिले पीएम केयर फंड की योजना का लाभ: सुप्रीम कोर्ट

    शाखा सचिव का. राज कुमार ने बताया कि सरकार कुछ भी कर ले, हमारा संघर्ष पुरानी पेंशन लागू करवाने, फिटमेंट फार्मूले का सुधार हो या Night Duty Allowance का मामला, यह रूकने वाला नहीं है.

    नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन के कर्मचारियों ने जासूसी (फोन टैपिंग) के विरोध में कोच केयर सेंटर में सरकार के विरुद्ध "धिक्कार-दिवस" मनाया. Indian Railways, Railway News, Pegasus Spyware, Northern Railwaymen's Union, All India Railwaymen's Federation, Shiv Gopal Mishra, नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन, ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन, जासूसी, फोन टैपिंग, शिव गोपाल मिश्रा, दिल्ली सराय रोहिल्ला, पेगासस स्‍पाईवेयर
    नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन के कर्मचारियों ने जासूसी (फोन टैपिंग) के विरोध में कोच केयर सेंटर में सरकार के विरुद्ध "धिक्कार-दिवस" मनाया.


    साथ ही शाखा सचिव ने कहा कि जब तक सरकार इस घृणित कार्य के लिए महामंत्री से माफी नहीं माँगती है, शाखा दिल्ली सराय रोहिल्ला किसी भी हद तक जा सकती है. इस अवसर पर आयोजित गेट मीटिंग में का. सत्य प्रकाश गुप्ता, का. राज कुमार शर्मा, का. विजय पहलवान, का. दिव्या, का. नरेश चन्द, का. प्रदीप कुमार तथा युवा संयोजक, डेलीगेट के साथ शाखा के कर्मचारियों ने इस घृणित कार्य की निन्दा की और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज