गुजरात, मुंबई रूट की इन ट्रेनों में जुडेंगे अतिरिक्त कोच, जानिए इनके बारे में सब कुछ

भारतीय रेलवे (File Photo)

भारतीय रेलवे (File Photo)

Indian Railways News: वलसाड-जोधपुर-वलसाड, बांद्रा टर्मिनस-उदयपुर-बांद्रा टर्मिनस के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेनों में द्वितीय शयनयान श्रेणी के डिब्बे अस्थाई रूप से जोड़ने का फैसला किया है. यह सुविधा आगामी 4 मई से निर्धारित समय के अनुसार शुरू हो जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 4:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश में कोरोना (Corona) संक्रमण के मामले बढ़ने के साथ रेलवे (Railways) भी नई ट्रेनें चलाने की बजाय यात्रियों को सुविधा देने के लिए संचालित ट्रेनों में अस्थाई डिब्बे जोड़ रही है.

वलसाड-जोधपुर-वलसाड, बांद्रा टर्मिनस-उदयपुर-बांद्रा टर्मिनस के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेनों में द्वितीय शयनयान श्रेणी के डिब्बे अस्थाई रूप से जोड़ने का फैसला किया है. यह सुविधा आगामी 4 मई से निर्धारित समय के अनुसार शुरू हो जाएगी.

उत्तर पश्चिम रेलवे के उपमहाप्रबन्धक (सामान्य)/मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण के अनुसार गाडी संख्या 09055/09056, वलसाड-जोधपुर-वलसाड स्पेशल में वलसाड से 04 मई से 25 मई तक तथा जोधपुर से 05 मई से 26 मई तक 01 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की जा रही ‍है.

गाडी संख्या 02901/02902, बान्द्रा टर्मिनस-उदयपुर-बान्द्रा टर्मिनस स्पेशल में बान्द्रा टर्मिनस से  04 मई से 29 मई तक एवं उदयपुर से 05 मई से 30 मई तक 01 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज