Home /News /delhi-ncr /

गुजरात, मुंबई रूट की इन ट्रेनों में जुडेंगे अतिरिक्त कोच, जानिए इनके बारे में सब कुछ

गुजरात, मुंबई रूट की इन ट्रेनों में जुडेंगे अतिरिक्त कोच, जानिए इनके बारे में सब कुछ

भारतीय रेलवे (File Photo)

भारतीय रेलवे (File Photo)

Indian Railways News: वलसाड-जोधपुर-वलसाड, बांद्रा टर्मिनस-उदयपुर-बांद्रा टर्मिनस के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेनों में द्वितीय शयनयान श्रेणी के डिब्बे अस्थाई रूप से जोड़ने का फैसला किया है. यह सुविधा आगामी 4 मई से निर्धारित समय के अनुसार शुरू हो जाएगी.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. देश में कोरोना (Corona) संक्रमण के मामले बढ़ने के साथ रेलवे (Railways) भी नई ट्रेनें चलाने की बजाय यात्रियों को सुविधा देने के लिए संचालित ट्रेनों में अस्थाई डिब्बे जोड़ रही है.

    वलसाड-जोधपुर-वलसाड, बांद्रा टर्मिनस-उदयपुर-बांद्रा टर्मिनस के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेनों में द्वितीय शयनयान श्रेणी के डिब्बे अस्थाई रूप से जोड़ने का फैसला किया है. यह सुविधा आगामी 4 मई से निर्धारित समय के अनुसार शुरू हो जाएगी.

    उत्तर पश्चिम रेलवे के उपमहाप्रबन्धक (सामान्य)/मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण के अनुसार गाडी संख्या 09055/09056, वलसाड-जोधपुर-वलसाड स्पेशल में वलसाड से 04 मई से 25 मई तक तथा जोधपुर से 05 मई से 26 मई तक 01 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की जा रही ‍है.

    गाडी संख्या 02901/02902, बान्द्रा टर्मिनस-उदयपुर-बान्द्रा टर्मिनस स्पेशल में बान्द्रा टर्मिनस से  04 मई से 29 मई तक एवं उदयपुर से 05 मई से 30 मई तक 01 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की जा रही है.

    Tags: Business news in hindi, Indian Railways, Irctc, Railway News

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर