• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • RAILWAY WILL CHANGE 45 TRAINS TIME TABLE FROM 5TH JUNE AT THESE STATIONS CHECK FULL LIST

इन ट्रेनों से करने जा रहे हैं सफर तो पता कर लें नया टाइम टेबल, रेलवे इन 45 ट्रेनों की बदल रहा टाइमिंग, यहां देखें पूरी लिस्ट

भारतीय रेलवे (सांकेत‍िक तस्‍वीर)

Indian Railways: उत्तर रेलवे 45 ट्रेनों के परिचालन समय में 5 जून से कुछ बदलाव करने जा रही है. इन ट्रेनों में कई ट्रेनें ऐसी भी शामिल हैं जो कि अभी रद्द चल रही हैं. लेकिन आगे जब भी इनका परिचालन होगा तो नए निर्धारित समय के अनुसार ही इनका परिचालन किया जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. उत्तर रेलवे (Northern Railway) की ओर से परिचालन जरूरतों के चलते 45 ट्रेनों (Trains) के टाइम टेबल (Time Table) में 5 जून से बदलाव करने का निर्णय किया गया है. इन सभी ट्रेनों के अलवर, बांदीकुई, फुलेरा और रेवाड़ी स्टेशनों पर आवागमन और प्रस्थान में बदलाव किया जा रहा है.

    इनमें से चार ऐसी ट्रेनें भी हैं जो कि पहले से रद्द भी चल रही हैं. अगर ये ट्रेन 5 जून से परिचालित होती हैं तो वह भी नए टाइम टेबल के मुताबिक ही संचालित होंगी.

    उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार के मुताबिक 45 ट्रेनों के परिचालन समय में 5 जून से कुछ बदलाव करने का निर्णय लिया गया है. इन ट्रेनों में कई ट्रेनें ऐसी भी शामिल हैं जो कि अभी रद्द चल रही हैं. लेकिन आगे जब भी इनका परिचालन होगा तो नए निर्धारित समय के अनुसार ही इनका परिचालन किया जाएगा.

    रेलवे ने जिन ट्रेनों की समय सारणी में बदलाव किया है, उन ट्रेनों की सूची इस प्रकार है:-

    Indian Railways, IRCTC, Delhi Division, Special Trains, Northern Railway, Time Table, Northe Western Railway, भारतीय रेलवेे, उत्तर रेलवेे आईआरसीटीसी, दिल्ली मंडल, विशेष ट्रेनें, उत्तर पश्चिम रेलवेे, समय सारणी
    उत्तर रेलवे ने परिचालन जरूरतों के चलते 45 ट्रेनों के टाइम टेबल में 5 जून से बदलाव करने का निर्णय किया गया है.


    बताते चलें कि उत्तर पश्चिम रेलवे (North Western Railway) की ओर से भी जयपुर मंडल (Jaipur Division) और दूसरे मंडलों व क्षेत्रीय रेलों के इंटरचेंज स्टेशनों पर ट्रेनों (Trains) के आवागमन और प्रस्थान समय में परिवर्तन करने का फैसला किया गया जा चुका है. यह सभी बदलाव चारों इंटरचेंज स्टेशनों (अलवर, बांदीकुई, फुलेरा और रेवाड़ी) पर 5 जून से 50 ट्रेनों के लिये किये जा रहे है.