Anti-Terrorism Day: आतंकवाद विरोधी दिवस पर रेलकर्मियों को दिलाई आतंकवाद विरोध की शपथ

रेलवे अधिकारियों और कर्मचारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और ऑडियो संदेश के माध्यम से आतंकवाद विरोध की शपथ दिलाई गई.

रेलवे अधिकारियों और कर्मचारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और ऑडियो संदेश के माध्यम से आतंकवाद विरोध की शपथ दिलाई गई.

Anti-Terrorism Day: रेलवे अधिकारियों और कर्मचारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और ऑडियो संदेश के माध्यम से आतंकवाद विरोध की शपथ दिलाई गई. उत्तर पश्चिम रेलवे (North Western Railway) के प्रधान कार्यालय में महाप्रबंधक ने सभी अधिकारियों कर्मचारियों को यह शपथ दिलाई.

  • Share this:

नई दिल्ली. आतंकवाद विरोधी दिवस (Anti Terrorism Day) के अवसर पर रेलवे अधिकारियों और कर्मचारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और ऑडियो संदेश के माध्यम से आतंकवाद विरोध की शपथ दिलाई गई. उत्तर पश्चिम रेलवे (North Western Railway) के प्रधान कार्यालय में महाप्रबंधक ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को यह शपथ दिलाई.

बताते चलें कि 21 मई को राष्ट्रीय आतंकवाद विरोधी दिवस के रूप में मनाया जाता है. इस दिन सभी कर्मचारियों व अधिकारियों को आतंकवाद विरोध की शपथ दिलाई जाती है.

उत्तर पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक आनन्द प्रकाश ने कहा कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के प्रसार को देखते हुये सभी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने अपने-अपने कार्यस्थल पर ही सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुये शपथ ग्रहण की.

महाप्रबंधक ने रेलकर्मियों को आतंकवाद विरोध दिवस पर मानव जाति के सभी वर्गां के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने तथा मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ दिलवाई.
प्रत्येक वर्ष 21 मई को आतंकवाद विरोधी दिवस  मनाने का उद्देश्य आमजन को आतंकवाद और हिंसा की बुराई से दूर रखना है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज