दिल्ली में बारिश ने मचाई तबाही, कई झुग्गियां बही, तैरती मिली लाश- वीडियो
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली में बारिश ने मचाई तबाही, कई झुग्गियां बही, तैरती मिली लाश- वीडियो
दिल्ली के कई हिस्सों में मूसलाधर बारिश के चलते यहां मिंटो रोड इलाके में बने अंडरपास में पानी भर गया. वहीं अंडरपास से गुजर रही डीटीसी की एक बस पानी में डूब गई.

नई दिल्ली रेलवे यार्ड में काम करने वाले एक ट्रैकमैन ने बताया कि बारिश के बीच मिंटो रोड पर डूबी DTC बस की छत पर उसने लाश देखी थी. रेलकर्मी ने बताया कि उसने इस शव को बाहर निकाला.

  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और एनसीआर के कई इलाकों में रविवार की सुबह हुई जोरदार बारिश, यमुना नदी के किनारे पर घर बनाकर रहने वालों पर कहर बनकर टूटी. बारिश के कारण नालों में पानी भर गया. आईटीओ के पास बड़े नाले में इस कारण पानी का तेज बहाव देखा गया. बरसात में उफनाए नाले में पानी का बहाव इतना तेज था कि कई झुग्गियां बह गए. वहीं किनारों पर लगे पेड़ भी उखड़ गए. बारिश के पानी में ढहते घर और पेड़ का Video देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के मिंटो रोड में तेज बारिश की वजह से एक व्यक्ति की मौत की खबरें भी आ रही हैं. मूसलाधार बारिश के बाद मिंटो रोड ब्रिज के पास एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है.





नई दिल्ली रेलवे यार्ड में काम करने वाले एक ट्रैकमैन ने बताया कि बारिश के बीच मिंटो रोड पर डूबी DTC बस की छत पर उसने लाश देखी थी. रेलकर्मी ने बताया कि उसने इस शव को बाहर निकाला. बता दें कि देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) और उसके आसपास के क्षेत्रों में रविवार को बारिश (Rain) का दौर शुरू हो गया है. रविवार अहले सुबह दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के कई इलाके में झमाझम बारिश हुई.



दिल्ली के कई हिस्सों में मूसलाधर बारिश के चलते यहां मिंटो रोड इलाके में बने अंडरपास में पानी भर गया. वहीं अंडरपास से गुजर रही डीटीसी की एक बस पानी में डूब गई. पानी में डूबने के चलते बस में मौजूद सवारियां बस की छत पर चढ़ गईं. इन सवारियों को सीढ़ी लगाकर सुरक्षित निकाला गया.

मॉनसून उत्तर की ओर बढ़ेगा और अगले 3-4 दिनों तक स्थिर रहेगा

वहीं मौसम एजेंसी ने बताया कि मॉनसून उत्तर की ओर बढ़ेगा और अगले 3-4 दिनों तक स्थिर रहेगा. 19 से 21 जुलाई के बीच दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में अधिक वर्षा होने की उम्मीद है. आईएमडी ने कहा कि हालांकि, उम्मीद के मुताबिक उत्तर भारत में उमस भरे मौसम से लोगों को कुछ राहत मिलने की संभावना है.



शनिवार को उमस भरा मौसम रहा था

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार को उमस भरा मौसम रहा था. शहर का एक बड़ा हिस्सा अभी भी वर्षा से वंचित है. भारतीय मौसम विभाग ने हालांकि अगले दो दिनों के दौरान शहर में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने का अनुमान लगाया है.  विभाग के क्षेत्रीय पूर्वानुमान केंद्र के प्रमुख कुलदीप श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘मॉनसून उत्तर की ओर बढ़ना शुरू हो गया है. अगले दो दिनों में दिल्ली में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने की उम्मीद है.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज