होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /राजस्थान संकट: गहलोत गुट की बगावत पर बोले कांग्रेस नेता - ये समय सचिन पायलट से नहीं, BJP से लड़ने का है

राजस्थान संकट: गहलोत गुट की बगावत पर बोले कांग्रेस नेता - ये समय सचिन पायलट से नहीं, BJP से लड़ने का है

राजस्थान में जारी सियासी घटनाक्रम पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि यह समय भाजपा से लड़ने का है सचिन पायलट से लड़ने का नहीं है.

राजस्थान में जारी सियासी घटनाक्रम पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि यह समय भाजपा से लड़ने का है सचिन पायलट से लड़ने का नहीं है.

Rajasthan Congress: राजस्थान में जारी सियासी घटनाक्रम पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि यह समय भाजपा से ल ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. राजस्थान में जारी सियासी घटनाक्रम पर आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान सामने आया है. प्रमोद कृष्णम ने कहा कि यह समय भाजपा से लड़ने का है सचिन पायलट से लड़ने का नहीं है. अशोक गहलोत समर्थक विधायक आलाकमान पर प्रेशर बना रहे. यह ठीक नहीं है. जिसे कांग्रेस अध्यक्ष बनाया जा रहा है वह मुख्यमंत्री पद का मोह नहीं छोड़ पा रहा है.

न्यूज 18 से बातचीत में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राजस्थान में शुरू हुए सियासी घटनाक्रम पर हैरानी जताई है. उन्होंने कहा कि इन विधायकों का ये कृत्य आलाकमान को चैलेंज है. अशोक गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष बनने जा रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री पद का मोह नहीं छूट रहा. इस समय अशोक गहलोत को बड़ा दिल दिखाना चाहिए और इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए. प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अशोक गहलोत एक इशारा करेंगे तो ये गहलोत समर्थक विधायक आलाकमान को चैलेंज नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि इस समय कांग्रेस नेताओं को एकजुट रहकर भाजपा से लड़ना चाहिए. ये समय सचिन पायलट से लड़ने का नहीं है.

बता दें कि कांग्रेस आलाकमान द्वारा बुलाई गई बैठक में विधायक नहीं पहुंचे. इस बैठक के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन पर्यवेक्षक के तौर पर जयपुर पहुंचे थे. विधायक दल की यह बैठक शाम सात बजे होनी थी, लेकिन शुरू नहीं हो पाई. गहलोत समर्थक विधायकों की ओर से इस्तीफा देने की भी खबरें आती रहीं. इसके बाद कांग्रेस आलाकमान इस पूरे मामले पर एक्टिव हो गया है. सचिन पायलट और अशोक गहलोत समर्थक एक बार फिर आमने सामने दिखने लगे हैं. राजस्थान का सियासी पारा एक बार फिर से चढ़ने लगा है तो वहीं बीजेपी इस पूरे घमासान पर चुटकी ले रही है.

Tags: Ashok gehlot, Rahul gandhi, Rajasthan Congress, Sachin pilot

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें