राजस्थान के सियासी संग्राम पर कांग्रेस का देशभर में 'स्पीक अप फॉर डेमोक्रेसी' कैंपेन
Jaipur News in Hindi

राजस्थान के सियासी संग्राम पर कांग्रेस का देशभर में 'स्पीक अप फॉर डेमोक्रेसी' कैंपेन
कांग्रेस राजस्थान में अपनी सरकार को बचाने के लिए 'स्पीक अप फॉर डेमोक्रेसी' नाम का यह अभियान चला रही है

इस अभियान के तहत कांग्रेस के मुख्यमंत्री और नेता-कार्यकर्ता ट्विटर, फेसबुक, वीडियो मैसेज को लोगों से साझा कर रहे हैं. वहीं 27 जुलाई को सुबह 10 बजे 'सेव डेमोक्रेसी, सेव कॉन्स्टिट्यूशन' के तहत विरोध-प्रदर्शन भी किया जाएगा. साथ ही देश भर के सभी राज्यों में राजभवन के बाहर पार्दी द्वारा विरोध-प्रदर्शन होगा

  • Share this:
नई दिल्ली. राजस्थान के सियासी घमासान (Rajasthan Political Crisis) के बीच कांग्रेस अब सोशल मीडिया पर एक खास अभियान चला रही है. देश भर में 'स्पीक अप फॉर डेमोक्रेसी' (Speak Up For Democracy) के नाम से यह ऑनलाइन कैंपेन चलाया जा रहा है. इसे लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने देश की जनता से आव्हान किया कि वो बीजेपी की साजिश को समझे. किस तरह कोरोना काल मे भारतीय जनता पार्टी पहले मध्य प्रदेश और अब राजस्थान में चुनी हुई सरकार को गिराने के लिए हर हथकंडा अपना रही है. बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर रही है.

अपने वीडियो में राहुल गांधी ने राजस्थान में जल्द विधानसभा सत्र बुलाने की मांग की, जो लोकतंत्र में चुनी हुई सरकार का हक है. वीडियो में राहुल आम जनता से कांग्रेस के 'स्पीक अप फॉर डेमोक्रेसी' कैंपेन से जुड़ने की भी अपील कर रहे हैं.
'स्पीक अप फॉर डेमोक्रेसी' अभियान से कांग्रेस के सभी मुख्यमंत्री और नेता-कार्यकर्ता ट्विटर, फेसबुक, वीडियो मैसेज को लोगों से साझा कर रहे हैं. वहीं 27 जुलाई को सुबह 10 बजे 'सेव डेमोक्रेसी, सेव कॉन्स्टिट्यूशन' के तहत विरोध-प्रदर्शन भी किया जाएगा. देश भर के सभी राज्यों में राजभवन के बाहर पार्दी द्वारा विरोध-प्रदर्शन होगा.

बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र से 31 जुलाई से विधानसभा सत्र बुलाने करने का आग्रह किया है. लेकिन गवर्नर ने अभी तक मुख्यमंत्री और मंत्रिपरिषद की अनुशंसा पर सत्र करने की अनुमति नहीं दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading