Lockdown का उल्लंघन कर रेस्टोरेंट में चल रही थी पार्टी, पुलिस पहुंची तो मची भगदड़, 38 लोग गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

Lockdown का उल्लंघन कर रेस्टोरेंट में चल रही थी पार्टी, पुलिस पहुंची तो मची भगदड़, 38 लोग गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस (फाइल फोटो)

पुलिस (Police) रेस्तरां के अंदर गई, तो पाया कि वहां एक पार्टी (Party) चल रही थी. जिसमें 38 लोग शामिल थे. इस दौरान हुक्का भी परोसा जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने पार्टी में शामिल सभी 38 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया.

  • Share this:
दिल्ली. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान दिल्ली के राजौरी गार्डन के एक रेस्टोरेंट में जन्मदिन मनाना लोगों को भारी पड़ा. राजौरी गार्डन थाने की पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने और लॉकडाउन का उल्लंघन करने, और जरूरत से ज्यादा भीड़ जमा होने के आरोप में पार्टी में शामिल 38 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. इनमें 8 महिलाएं और 30 पुरुष शामिल हैं. सभी अलग-अलग इलाकों से जन्मदिन सेलिब्रेट करने रेस्टोरेंट पहुंचे थे. हालांकि बाद में इनसभी को जमानत (Bail) पर छोड़ भी दिया गया.

पार्टी में परोसा जा रहा था हुक्का 

राजौरी थाने के एसएचओ के मुताबिक पुलिस की टीम इलाके में गश्त पर था. इसी दौरान पुलिस नजफगढ़ रोड स्थित क्यूबिटोस रेस्तरां (सी -7, विशन एन्क्लेव, दिल्ली) के पास पहुंची, तो पाया कि कुछ अवांछित हरकतें हो रही हैं. पुलिस रेस्तरां के अंदर गई, तो पाया कि वहां एक पार्टी चल रही थी. जिसमें 38 लोग शामिल थे. इस दौरान हुक्का भी परोसा जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने पार्टी में शामिल सभी 38 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.



रेस्तरां मालिक और मैनेजर पर केस दर्ज 
रेस्तरां के मालिक अक्षय छाड़ा, मैनेजर मनोज कपूर एस, पार्टी के आयोजक मनन माजिद एस समेत सभी लोगों पर लॉकडाउन का उल्लंघन, सोशल डिस्टेंसिंग न मानने के आरोप में राजौरी थाने में एफआईआर दर्ज किया गया. बाद में आरोपियों को जमानत पर रिहा भी कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- 'दिल्ली में जुलाई तक 5 लाख हो सकते हैं Corona केस, 80 हजार बेड की जरूरत होगी'

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading