Home /News /delhi-ncr /

गर्लफ्रेंड को लड़के के वेश में बाइक पर बिठाकर इसलिए करता था लूट

गर्लफ्रेंड को लड़के के वेश में बाइक पर बिठाकर इसलिए करता था लूट

आरोपी राजू ने बताया कि गर्लफ्रेंड को बाइक पर बिठा कर लूट की घटना को अंजाम देना शुरु किया तब से वह  कभी पुलिस के हत्‍थे नहीं चढ़ा था. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

आरोपी राजू ने बताया कि गर्लफ्रेंड को बाइक पर बिठा कर लूट की घटना को अंजाम देना शुरु किया तब से वह कभी पुलिस के हत्‍थे नहीं चढ़ा था. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

गिरफ्तार आरोपी राजू का कहना है कि गर्लफ्रेंड के साथ लूट (Loot) करने पर वह कभी पकड़ा नहीं गया. लूट करने के बाद रास्ते में लड़के के वेश में उसकी गर्लफ्रेंड फिर से अपना गैटअप बदल लेती थी.

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक झपटमार को गिरफ्तार (Arrest) किया है. उसके साथ उसकी गर्लफ्रेंड भी पकड़ी गई है. युवक अपनी गर्लफ्रेंड (Girl Friend) को लड़के के वेश में बाइक पर बिठाकर लूट करता था. उसका कहना है कि गर्लफ्रेंड के साथ लूट (Loot) करने पर वह कभी पकड़ा नहीं गया. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद रास्ते में उसकी गर्लफ्रेंड फिर से अपना गैटअप बदल लेती थी.

    इसलिए गर्लफ्रेंड को बाइक पर बिठाता था आरोपी राजू

    पुलिस ने बताया कि पालम कॉलोनी निवासी राजू बीते काफी समय से लूट और झपटमारी कर रहा था. वह नशे का भी आदी है. दिल्ली के अलग-अलग थानों में राजू पर करीब 10 मुदकमे दर्ज हैं. वहीं, राजू ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि लूट करने के दौरान ही उसकी मुलाकात गर्लफ्रेंड अंजली से हुई थी. दोनों बाइक पर साथ घूमते थे. राजू की माने  तो अंजली को भी नशे का शौक है.

    एक दिन बाइक पर राजू ने अंजली के साथ एक मोबाइल छीन लिया. झपटमारी के इस मामले में राजू आराम से पुलिस के सामने होते हुए निकल गया था. पीछे लड़की बैठी थी, इसलिए पुलिस ने टोका-टाकी भी नहीं की थी.

    आरोपी युवक राजू पहले बाइक चोरी करता था और फिर उस पर गर्लफ्रेंड को साथ लेकर लूट करता था. (प्रतीकात्‍मक फोटो)


    गर्लफ्रेंड के साथ रोड पर ऐसे करता था लूट

    राजू ने पुलिस को बताया कि पहले उसकी गर्लफ्रेंड अंजली लड़के का वेश बनाती थी. फिर दोनों बाइक से शिकार की तलाश में निकल जाते थे. जैसे ही कोई शिकार मिलता था तो मोबाइल, सोने की चेन या जो भी मिलता था छीनकर भाग जाते थे. अंजली को पीछे देखकर हल्ला मचता था कि दो लड़के मोबाइल छीनकर भाग गए.

    राजू ने बताया कि पुलिस के वायरलेस पर भी यही सूचना चलती थी कि दो लड़के लूट करके भागे हैं, लेकिन लूट करने के बाद थोड़ा आगे जाकर अंजली अपने असली वेश यानि लड़की के रूप में आ जाती थी. पुलिस को दो लड़कों की तलाश होती थी और वे दोनों आराम से निकल जाते थे.

    गर्लफ्रेंड के साथ की 20 से अधिक वारदात

    राजू ने पुलिस को बताया है कि जब से उसने अंजली के साथ लूट की घटना को अंजाम देना शुरू किया  तब से वह कभी पकड़ा नहीं गया. अब तक वह अंजली के साथ मिलकर करीब 20 से अधिक वारदात कर चुका है. अंजली के साथ वह अक्सर पार्क या बस अड्डे के पास लोगों को अपना शिकार बनाता था.

    ये भी पढ़ें- सामने आया प्रियंका गांधी का चुनावी प्लान, यह वोटर है निशाने पर

    आकिल खान और युवती के वीडियो पर भड़के हरियाणा के हिन्दूवादी संगठन

    Tags: Delhi police, Gold, Loot, Mobile Phone

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर