होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /राजू श्रीवास्तव की हेल्‍थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, 15 दिन से नहीं आया होश, डॉक्टरों ने जताई नई उम्मीद

राजू श्रीवास्तव की हेल्‍थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, 15 दिन से नहीं आया होश, डॉक्टरों ने जताई नई उम्मीद

राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद 15 दिन से अब तक होश नहीं आ पाया हैं. (फाइल फोटो)

राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद 15 दिन से अब तक होश नहीं आ पाया हैं. (फाइल फोटो)

राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद 15 दिन से अब तक होश नहीं आ पाया हैं. एम्स डॉक्टरों ने परिवार को सलाह दी है कि वो ध ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद 15 दिन से अब तक होश नहीं आ पाया है.
एम्स के डॉक्टरों ने उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुनवाई, लेकिन उन्होंने रिस्पांड नहीं किया.
डॉक्टरों को उम्मीद है कि राजू का ब्रेन ऑक्सिजन के सहारे खुद को थोड़ा ठीक कर पाएगा.

नई दिल्ली. मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद 15 दिन से अब तक होश नहीं आ पाया है. दिल्ली के प्रसिद्ध एम्स के कार्डियोलॉजी और न्यूरो विभाग मिलकर राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे हैं और उनको वेंटिलेटर पर रखा गया है.

राजू श्रीवास्तव जब से एम्स में भर्ती हुए उस दौरान उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुनवाई गई, लेकिन उन्होंने रिस्पांड नहीं किया. अब भी वो रिस्पांड नहीं कर रहे हैं. इलाज कर रहे डॉक्टरों को उम्मीद पॉजिटिव माहौल से राजू श्रीवास्तव की सेहत में पॉजिटिव असर पड़ सकता है.

एम्स के डॉक्टर अब भी ये उम्मीद कर रहे हैं कि राजू का ब्रेन ऑक्सिजन के सहारे धीमे-धीमे अपनी नई सेल का निर्माण कर खुद को थोड़ा ठीक कर पाएगा. चूंकि ये प्रक्रिया बेहद धीमी होती है, इसलिए राजू को होश में आने में अभी समय लग सकता है.

डॉक्टरों ने परिवार को सलाह दी है कि वो धैर्य रखें और निराश न हों. उधर राजू के परिवार के लोग भी एम्स के डॉक्टरों पर पूरा भरोसा जता रहे हैं और ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि राजू जल्द स्वास्थ्य लाभ करें.

Tags: AIIMS, Delhi news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें