Assembly Banner 2021

इस BJP सांसद ने राम मंदिर निर्माण के लिए राशि जुटाने को आयोजित किया समारोह, चंद घंटों में जमा हो गए 1 करोड़ रुपए

राम मंदिर निर्माण के लिए अब तक करीब 2100 करोड़ रुपये आ चुके हैं.

राम मंदिर निर्माण के लिए अब तक करीब 2100 करोड़ रुपये आ चुके हैं.

Ram Mandir in Ayodhya: नई दिल्ली से भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी के 14, महादेव रोड स्थित कार्यालय पर निधि समर्पण सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इसमें दानदाताओं ने एक करोड़ रुपए की राशि राम मंदिर निर्माण हेतु समर्पित की. सांसद लेखी की ओर से इन सभी निधि समर्पण करने वालों का सम्मानित भी किया.

  • Share this:
नई दिल्ली. अयोध्या में होने वाले श्री राम मंदिर के निर्माण को लेकर देशभर में मकर संक्रांति पर शुरू किया गया राम मंदिर निधि समर्पण अभियान (Ram Mandir Nidhi Samarpan Abhiyan) समाप्त हो चुका है. लेकिन राम भक्त अभी भी बढ़-चढ़कर राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा दे रहे हैं.


नई दिल्ली से भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी के 14, महादेव रोड स्थित कार्यालय पर निधि समर्पण सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इसमें दानदाताओं ने एक करोड़ रुपए की राशि राम मंदिर निर्माण हेतु समर्पित की. सांसद लेखी की ओर से इन सभी निधि समर्पण करने वालों का सम्मानित भी किया.


कार्यक्रम विहिप (VHP) के अंतर्राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) विनायक राव देशपांडे, विहिप के संयुक्त सचिव कोटेश्वर राव की उपस्थिति में आयोजित किया गया. बीजेपी दिल्ली के उपाध्यक्ष अशोक गोयल भी मौजूद थे.


इस अवसर पर मीनाक्षी लेखी ने कहा कि भगवान श्री राम हम सभी के भीतर हैं. यह मेरे लिए एक भावनात्मक क्षण है और भगवान राम के भव्य मंदिर के निर्माण ने पूरे देश में सभी का दिल रोशन किया है. श्री राम का मंदिर हमारी संस्कृति, सनातन विश्वास और राष्ट्रीय भावना का आधुनिक प्रतीक बन जाएगा.




उन्होंने कहा कि जीवन का कोई ऐसा पहलू नहीं है जहां हमारे भगवान राम हमें प्रेरित नहीं करते. भारत की ऐसी कोई भावना नहीं है जिसमें भगवान राम को नहीं देखा गया हो. राम भारत के विश्वास में हैं, राम भारत के आदर्शों में हैं.


लेखी ने यह भी बताया कि श्री राम मंदिर निधि समर्पण अभियान 15 जनवरी को मकर संक्रांति के शुभ दिन से शुरू हुआ था. श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के खातों में जमा किए जा रहे स्वैच्छिक योगदान को इकट्ठा करने के लिए बीजेपी (BJP) के कई कार्यकर्ता पूरे देश में चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं जिससे श्री राम मंदिर के निर्माण में योगदान दे रहे है. आज श्री राम मंदिर के अद्भुत निर्माण की सुविधा के लिए कुल 1 करोड़ रुपये का योगदान किया गया है.


यह सभी संबंधित रसीदों या कूपन नंबरों के साथ संग्रह विवरण भी एक मोबाइल एप्लिकेशन में अपडेट किए जा रहे हैं जो विशेष रूप से इस उद्देश्य के लिए डिज़ाइन की गई हैं. उन्होंने अयोध्या में श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण में उनके उदार योगदान के लिए सभी दानदाताओं का धन्यवाद भी किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज