Home /News /delhi-ncr /

डेरा में फिर दिखी रौनक, कार्यक्रम का आयोजन, पढ़ी गई Ram Rahim की चिट्ठी

डेरा में फिर दिखी रौनक, कार्यक्रम का आयोजन, पढ़ी गई Ram Rahim की चिट्ठी

डेरा में राजनीतिक दलों के भी कई लोग देखे गए.

डेरा में राजनीतिक दलों के भी कई लोग देखे गए.

Dera Sacha Sauda: डेरा में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान पंजाब, हरियाणा और राजस्‍थान से बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. वहीं राजनीतिक दलों के भी कई लोग डेरा पहुंचे. आगामी पंजाब चुनाव के प्रत्याशी भी इस दौरान डेरा में दिखाई दिए.

अधिक पढ़ें ...

चंढीगढ़. डेरा सच्चा सौदा में एक बार फिर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालु डेरा के कार्यक्रम में जुटे. इसके साथ ही डेरा में एक बार फिर पुरानी रौनक देखने को मिली. डेरा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की चिट्ठी को भी सभी के बीच पढ़ा गया. बताया जा रहा है कि जेल से ये राम रहीम की 8वीं चिट्ठी है जिसे कार्यक्रम में सभी के बीच पढ़ा गया. इस दौरान राम रहीम ने जल्द ही जेल से बाहर आने की बात कही.

कई राज्यों से पहुंचे श्रद्धालु
इस कायक्रम में पंजाब, हरियाणा और राजस्‍थान से डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालु पहुंचे. बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालुओं के साथ ही एक बार फिर डेरा की पुरानी रौनक देखने को मिली. इस दौरान राम रहीम की जेल से भेजी चिट्ठी भी पढ़ी गई. इस चिट्ठी में राम रहीम ने लिखा कि अगर परम पिता परमात्मा ने चाहा तो हम जल्द आपके दर्शन करेंगे और एक बार फिर आप लोगों के बीच मौजूद होंगे.

ram rahim, dera sacha sauda, punjab assembly election 2022, punjab chunav 2022, haryana news, hindi news, राम रहीम, डेरा सच्चा सौदा, पंजाब चुनाव, पंजाब विधानसभा चुनाव, हरियाणा न्यूज, हिंदी न्यूज

गुरमीत राम रहीम का जेल से भेजा गया पत्र.

राजनीतिक दलों के प्रत्याशी भी पहुंचे
इस दौरान पंजाब से कई राजनीतिक दलों के प्रत्याशी भी डेरा सच्चा सौदा पहुंचे. इस दौरान पंजाब चुनाव को देखते हुए सरदुलगढ़ विभानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी और पटियाला रूरल के पंजाब लोक कांग्रेस के प्रत्याशी भी डेरा पहुंचे और लोगों से मुलाकात की. पिछले कुछ दिनों से लगातार डेरा सच्चा सौदा में पंजाब से राजनीतिक नेताओं का पहुंचना जारी है. गौरतलब है कि डेरा में हमेशा से ही राजनीतिक लोगों का दखल रहा है. इसे काफी बड़े वोट बैंक के तौर पर भी देखा जाता रहा है.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर