Home /News /delhi-ncr /

रामायण के 'राम' बनेंगे दिल्‍ली की लवकुश रामलीला में राम, विधायक अल्‍का लांबा भी निभाएंगी किरदार

रामायण के 'राम' बनेंगे दिल्‍ली की लवकुश रामलीला में राम, विधायक अल्‍का लांबा भी निभाएंगी किरदार

दिल्‍ली के लालकिला में आयोजित होने जा रही लवकुश रामलीला में रामायण के राम गगन मलिक राम का किरदार निभाएंगे.  Photo-Youtube

दिल्‍ली के लालकिला में आयोजित होने जा रही लवकुश रामलीला में रामायण के राम गगन मलिक राम का किरदार निभाएंगे. Photo-Youtube

Ramlila at Delhi Red Fort: दिल्‍ली के लालकिला में होने वाली लवकुश रामलीला कमेटी की रामलीला में इस बार राम का किरदार टीवी सीरियल रामायण में राम बने गगन मलिक निभाएंगे. वहीं सीता के रूप में टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री समीक्षा भटनागर होंगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. दिल्‍ली के लालकिले में होने वाली सबसे भव्‍य और विश्‍व प्रसिद्ध रामलीला (Ramlila) में एक बार फिर बॉलीवुड और टीवी के बड़े कलाकार प्रमुख किरदार निभाएंगे. वहीं राजनीति जगत की हस्तियां भी मंच पर दिखाई देंगी. लवकुश रामलीला कमेटी की ओर से आयोजित होने वाली रामलीला में इस बार राम का किरदार रामायण (Ramayan) में राम बनने वाले गगन मलिक (Gagan Malik) निभाएंगे. जबकि सीता का किरदार टीवी के कई सीरियलों में अभिनय करने वाली अभिनेत्री समीक्षा भटनागर अदा करेंगी.

    लवकुश रामलीला कमेटी की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि रामलीला में रावण (Rawan in Ramlila) के रूप में इस बार निमाई बाली नजर आएंगे. जबकि कौशल्‍या के रूप में अमिता नागिया, हनुमान के किरदार में शरद घोरे, इंद्र देव के रूप में विजय जॉली, मंदोदरी के रूप में प्रेरणा त्रिवेदी, शिव के रूप में मनीष चतुर्वेदी, भरत के किरदार में सनी शर्मा मंच पर प्रतिभा दिखाएंगे.

    लवकुश रामलीला कमेटी की रामलीला में इस बार विधायक अल्‍का लांबा भी विशेष किरदार निभाएंगी.

    लवकुश रामलीला कमेटी की रामलीला में इस बार विधायक अल्‍का लांबा भी विशेष किरदार निभाएंगी.

    इतना ही नहीं राजनीतिक क्षेत्र से विधायक अल्‍का लांबा (Alka Lamba) भी विशेष किरदार में नजर आएंगी. हालांकि अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है. 29 अगस्‍त को होने जा रही प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में इन सभी कलाकारों के साथ लवकुश रामलीला कमेटी के चेयरमैन अशोक अग्रवाल और आम आदमी पार्टी के नेता बृजेश गोयल भी मौजूद रहेंगे और आयोजित होने जा रही रामलीला को लेकर जानकारी देंगे.

    बता दें कि हर साल ही लवकुश रामलीला कमेटी की रामलीला में बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री की जानी-मानी हस्तियां किरदार निभाती हैं. पिछले साल भी राम और सीता (Ram aur Sita) के अलावा विभिन्‍न किरदारों में अभिनेता और अभिनेत्रियों ने ही किरदार निभाए थे. इस बार दिल्‍ली के लालकिला में 6 अक्‍तूबर से 16 अक्‍तूबर तक रामलीला का आयोजन होने जा रहा है.

    Tags: Delhi news, Ramayan, Ramlila, Red Fort

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर