लाइव टीवी

रामलीला रैली: PM मोदी को सौंपे गए 11 लाख लोगों के दस्‍तखत वाले 'धन्‍यवाद पत्र', मनोज तिवारी ने बताया आधुनिक 'लौह पुरुष'
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: December 22, 2019, 2:46 PM IST

Ramlila Rally: अनाधिकृत कॉलोनी के लोगों ने मंच पर जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का धन्यवाद दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 22, 2019, 2:46 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार को भारतीय जानता पार्टी (BJP) की ओर से रामलीला मैदान में विशाल धन्यवाद रैली का आयोजन किया गया. इस मौके दिल्ली की अनाधिकृत कॉलोनी के लोगों ने मंच पर जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को धन्यवाद ज्ञापित किया. लोगों ने कच्ची कॉलोनियों को पक्की (वैध) करने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद पत्र दिया है. इस पत्र पर 11 लाख लोगों के दस्तखत हैं. इस मौके पर दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने पीएम मोदी को 'भारत का आधुनिक लौहपुरुष' बताया.


जानकारी के मुताबिक, अनाधिकृत कॉलोनियों में रहने वालों की तरफ से पीएम मोदी को धन्यवाद दिया गया. साथ ही पीएम को 11 लाख लोगों के हस्ताक्षर वाले पेपर्स भी दिए गए. ये पेपर्स लाल पोटली में बांधकर दिए गए हैं. वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जीवन से जब अनिश्चितता निकल जाती है तो एक बड़ी चिंता हट जाती है. ऐसे में उसका प्रभाव क्या होता है, ये मैं आज आप सभी के चेहरों पर देख रहा हूं.



दिल्ली में 2000 से ज्यादा बंगले खाली कराए गए
रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव आते थे तो तारीखें आगे बढ़ाई जाती थीं, बुलडोजर का पहिया कुछ समय के लिए रुक जाता था, लेकिन समस्या वहीं की वहीं रहती थी. आपको इस चिंता से मुक्त करने (कच्‍ची कॉलोनियों को पक्‍की करना) और इस समस्या के स्थायी समाधान के लिए इन लोगों ने ईमानदारी कभी नहीं दिखाई. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'हमने एक तरफ वीआईपी लोगों से दिल्ली के 2000 से ज्यादा बंगले खाली कराए हैं और दूसरी तरफ 40 लाख से ज्यादा गरीबों और मध्यम वर्ग को उनके घर का हक भी दे दिया है. उनके वीआईपी उनको मुबारक, मेरे वीआईपी तो आप लोग हैं, देश का सामान्य मानव है.'

ये भी पढ़ें- 

UP में शीतलहर का प्रकोप, लखनऊ में 24 दिसंबर तक बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज

लालू की रणनीति से तेजस्वी को मिली संजीवनी! अब जेल भरो आंदोलन की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2019, 1:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर