Home /News /delhi-ncr /

गुरुग्राम में गैंगस्टर के बेटे ने किया 11 साल की बच्ची से रेप, हुआ गिरफ्तार

गुरुग्राम में गैंगस्टर के बेटे ने किया 11 साल की बच्ची से रेप, हुआ गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि बालिग होने के बावजूद पुलिस आरोपी को नाबालिग साबित करने में जुटी है और केस को कमजोर बनाने की कोशिश में है.

    साइबर सिटी गुरुग्राम का नामी गैंगस्टर राकेश बंजारा पुलिस के लिए पहले ही सिरदर्द बना हुआ था. अब उसी गैंगस्टर राजेश बंजारा का बेटा पुलिस की गिरफ्त में है. गैंगस्टर के बेटे पर 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. जिसके चलते पुलिस ने उसे गिफ्तार भी कर लिया है. लेकिन गुरुग्राम पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

    पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि बालिग होने के बावजूद पुलिस आरोपी को नाबालिग साबित करने में जुटी है. ताकि केस को कमजोर बनाया जा सके. हालांकि गुरुग्राम पुलिस पर लगे आरोपों को पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया है.

    पुलिस का दावा है कि मामला 29 अगस्त को दर्ज किया गया था. और 9 सितंबर को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. इस केस में चार्जशीट भी कोर्ट में पेश कर चुकी है. पुलिस बेशक ये दावा कर रही हो कि आरोपी बालिग है. लेकिन पुलिस के दावों की पोल FIR की कॉपी खोलती है.

    यह भी पढ़ें- मां-बेटी से रेप का आरोप, 7 पुलिसकर्मियों समेत 18 के खिलाफ मामला दर्ज

    एफआईआर की कॉपी में पुलिस ने आरोपी को नाबालिग बताया है. अब परिवार को इस बात डर सता रहा है कि गैंगस्टर राकेश बंजारा पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और आरोपी भी जमानत पर छूट जाएगा. इससे उनके परिवार को नुकसान पहुंचा सकता है.

    Tags: Gurugram Police, Rape

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर