Home /News /delhi-ncr /

दिव्यांग महिला से पड़ोसी ने किया रेप, पीड़िता ने इशारों में बताई आपबीती

दिव्यांग महिला से पड़ोसी ने किया रेप, पीड़िता ने इशारों में बताई आपबीती

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आऱोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

    साइबर सिटी गुरुग्राम में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां एक 47 साल की दिव्यांग महिला से पड़ोस में रहने वाले 25 साल युवक ने बलात्कार किया. पुलिस का कहना है कि महिला वेस्ट बंगाल से गुरुग्राम अपने रिश्तेदार के पास आई थी. रात के वक्त पड़ोसी युवक ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. परिवार की शिकायत पर पुलिस ने पड़ोसी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

    गुरुग्राम के सिकंदरपुर में पीड़िता के परिजन किराए पर रहते हैं. आरोप है कि शनिवार को पीड़िता रात के करीब साढ़े ग्यारह बजे बाथरूम के लिए उठी थी. उसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाला 25 साल का काजल मजूमदार उसके मुंह दबा कर अपने कमरे में खींच ले गया.

    पीड़ित परिवार का आरोप है कि पीड़िता को डरा धमका कर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. रोती बिलखती पीड़िता अपने रिश्तेदार के पास पहुंची और अपनी आपबीती अपने रिश्तेदारों को इशारों में बताई.

    पीड़ित परिवार ने इस बाबत गुरुग्राम के महिला थाना में एक लिखित शिकायत देकर न्याय की मांग की. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आऱोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

    गुरुग्राम में आए दिन दुष्कर्म की वारदातें सामेन आ रही हैं. हालंकि पुलिस ऐसे मामलों में तत्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लेती है. लेकिन इसके बावजूद भी महिला अपराध के बढ़ते मामलों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है.

    ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री के निर्देश, ‘हरपथ ऐप’ पर आई शिकायतों का जल्द निपटारा करें विभाग

    रामपाल जेल में नहीं देख पाएगा टीवी, हाईकोर्ट ने ये सुविधा देने से किया इनकार

    बिजली विभाग ने भेजा 10 लाख का बिल, उपभोक्ता के उड़े होश

    Tags: Gurugram Police, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर