लाइव टीवी

गुरुग्राम में 5 साल की मासूम रेप, पीड़िता की बहन ने पुलिस को दी शिकायत
Delhi-Ncr News in Hindi

Dharamvir Sharma | News18 Haryana
Updated: August 23, 2018, 2:31 PM IST
गुरुग्राम में 5 साल की मासूम रेप, पीड़िता की बहन ने पुलिस को दी शिकायत
(सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता की बहन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अखिलेश के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

  • Share this:
पांच साल के मासूम के साथ हुई  दरिंदगी ने साइबर सिटी गुरुग्राम को एक बार फिर शर्मसार कर दिया है. मामला गुरुग्राम के मानेसर इलाके का है. दरअसल बिनौला इलाके में रहने वाला एक परिवार किराए पर रहता है. गुरुवार की सुबह पुलिस को एक महिला ने लिखित शिकायत देकर आऱोप लगाया है कि उसका रिश्तेदार अखिलेश जो उसके पड़ोस में ही रहता है उसने उसकी पांच साल की बहन के साथ दुष्कर्म किया है.

पीड़िता की बहन की शिकायत पर पुलिस ने  आरोपी अखिलेश के खिलाफ  पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस को दी गई लिखित शिकायत के मुताबिक शिकायतकर्ता महिला के साथ उसकी छोटी बहन रहती है. बीती रात जब पीड़िता की बड़ी बहन शौच करने के लिए जागी तो देखा कि उसकी पांच साल की बहन अपने कमरे में नहीं है.

गुरुग्राम में 5 साल की बच्ची से रेप, आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार

आसपास देखने के बाद उसने देखा कि आरोपी अखिलेश अपने कमरे में पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहा है. पीड़िता की बहन ने शोर मचाया तब तक आऱोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़ कर फरार हो चुका था. पुलिस ने पीड़िता को गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका उपचार चल रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2018, 2:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर