गलत निकली दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल में Corona मरीज के साथ रेप की खबर, पुलिस ने कही ये बात
Delhi-Ncr News in Hindi

गलत निकली दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल में Corona मरीज के साथ रेप की खबर, पुलिस ने कही ये बात
बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में एक कोविड-19 मरीज ने अपने साथ रेप का आरोप लगाया है. (फाइल फोटो)

दिल्ली के बाड़ा हिंदूराव अस्पताल (Bara Hindu Rao Hospital) में एक कोविड-19 (Covid-19) मरीज ने अपने साथ रेप (Rape) खबर गलत निकली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 10:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तरी दिल्ली (North Delhi) के बाड़ा हिंदू राव अस्पताल (Bara Hindu Rao Hospital) में एक कोविड-19 (Covid-19) मरीज ने अपने साथ रेप (Rape) का आरोप लगाया, लेकिन ये खबर गलत निकली है. जबकि डीसीपी नार्थ मोनिका भारद्वाज के मुताबिक, पीड़िता अपने साथ हुई किसी भी घटना से इंकार कर रही है. मनोचिकित्सक अब पीड़ित की जांच कर रहे हैं. इससे पहले दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की डीसीपी नार्थ का कहना था, 'एक पॉजिटिव महिला मरीज के साथ रेप की सूचना पुलिस को मिली है. इस मामले में एक से ज्यादा आरोपी बताए जा रहे हैं. दिल्ली पुलिस इस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. कोविड अस्पताल होने की वजह से कई सीमाएं हैं. हम लिखित में विवरण प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं. जल्द ही जानकारी दी जाएगी.'

पीड़ित का बयान लेने की कोशिश जारी
दिल्ली पुलिस के मुताबिक मौखिक तौर पर मिली जानकारी विरोधाभासी हैं. पीड़ित का बयान लेने की कोशिश की जा रही है. अगर बयान मिलता है तो मुकदमा दर्ज करके छानबीन की जाएगी. दिल्ली पुलिस इस मामले की तफ्तीश में बाड़ा हिंदूराव अस्पताल प्रशासन से संपर्क किया है. बाड़ा हिंदूराव अस्पताल एमसीडी के अंदर आता है. यह अस्पताल उत्तरी दिल्ली का सबसे बड़ा अस्पताल है. जबकि डीसीपी नार्थ मोनिका भारद्वाज के मुताबिक, पीड़िता अपने साथ हुई किसी भी घटना से इंकार कर रही है. उसने कहा है कि वह एक महिला को देखती है (जिसे केवल वह देख सकती है) जिसने उसे यह कहने के लिए कहा था.  मनोचिकित्सक अब पीड़ित की जांच कर रहे हैं.

दिल्ली पुलिस के डीसीपी नार्थ का कहना है कि एक पॉजिटिव महिला मरीज के साथ रेप की सूचना पुलिस को मिली है. Delhi rape, bara hindurao hospital, mcd, delhi police, north delhi, Sardar Patel Covid Care Center, Rape Case In Covid Centre,Rape Case In Delhi, Rape, Woman, Coronavirus, Positive, patient, hospital, Deen Dayal Upadhyay Hospital, covid 19, Aligarh, uttar pradesh, बाड़ा हिंदू राव अस्पताल, कोरोना मरीज के साथ रेप, दिल्ली पुलिस, नार्थ दिल्ली, एमसीडी
दिल्ली पुलिस के डीसीपी नार्थ का कहना है कि एक पॉजिटिव महिला मरीज के साथ रेप की सूचना पुलिस को मिली है. (File)

दिल्ली में कोविड मरीज के साथ रेप की दूसरी घटना


बता दें कि दो सप्ताह पहले भी दिल्ली में एक कोविड मरीज के साथ रेप की घटना हुई थी. दिल्ली के छतरपुर स्थित कोविड केयर सेंटर में एक 14 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया था. पीड़िता कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थी, जिसके चलते उसको बीते 11 जुलाई को सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था. इसी सेंटर में एक कोरोना पॉजिटिव शख्स ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

ये भी पढ़ें: Covid-19: मध्य प्रदेश में आज रात 12 बजे से थम जाएंगे ट्रकों के पहिये, तीन दिन तक रहेगी हड़ताल

कोविड मरीज के साथ हो रही हैं रेप की घटनाएं
देश के अलग-अलग कोविड केयर सेंटरों में लड़कियों के साथ रेप का मामला लगातार सामने आ रहा है. अभी हाल में उत्तर प्रदेश के अलगीढ़ में भी एक कोविड पॉजिटिव मरीज के साथ रेप का प्रयास किया गया था. अलीगढ़ के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में 28 साल की एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने एक डॉक्टर पर शारीरिक छेड़छाड़ और रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया था. इस बीच दिल्ली सहित पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज