Home /News /delhi-ncr /

rape with kolkata woman after befriending in club complaint filed nodbk

कोलकाता की महिला के साथ क्लब में दोस्ती करने के बाद किया रेप, शिकायत दर्ज

 खाना खाने के बहाने महिला को नोएडा के एक होटल में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया. (सांकेतिक फोटो)

खाना खाने के बहाने महिला को नोएडा के एक होटल में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: महिला ने कहा कि आरोपी ने उसके खिलाफ शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी, जिसके बाद उसने उसे सुबह सेक्टर-40 में छोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक, महिला की मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. कोलकाता की 27 वर्षीय एक महिला के साथ यहां एक क्लब में दोस्ती करने वाले व्यक्ति ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला एक विपणन कार्यकारी अधिकारी है जो एक हफ्ते पहले कंपनी के काम के सिलसिले में गुरुग्राम पहुंची थी और यहां सेक्टर-40 के एक गेस्ट हाउस में ठहरी हुई थी.

महिला ने डीएलएफ फेज-2 थाने में दर्ज अपनी शिकायत में कहा कि वह बुधवार रात सेक्टर-29 के एक क्लब में गई, जहां एक व्यक्ति ने उससे दोस्ती की और उसे शराब और सिगरेट की पेशकश की. महिला की शिकायत के अनुसार बाद में वे दूसरे क्लब में गए और उस व्यक्ति की कार में देर रात लगभग ढ़ाई बजे वहां से निकल गए. वह व्यक्ति रात का खाना खाने के बहाने महिला को नोएडा के एक होटल में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं
महिला ने कहा कि आरोपी ने उसके खिलाफ शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी, जिसके बाद उसने उसे सुबह सेक्टर-40 में छोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक, महिला की मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने कहा कि आरोपी की पहचान के लिए क्लब और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

Tags: Girl rape, Noida Crime News, Noida news, Noida Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर